1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जब तक MSP की वैधानिक गारंटी नहीं होगी, ऐसे ही मंडियों में किसानों का होता रहेगा शोषण : Varun Gandhi

जब तक MSP की वैधानिक गारंटी नहीं होगी, ऐसे ही मंडियों में किसानों का होता रहेगा शोषण : Varun Gandhi

पीलीभीत (Pilibhit) से बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पर लगातार हमलावर रुख अपनाए हुए हैं। आए दिन किसानों की मांगों का समर्थन करते हुए केंद्र व यूपी की सरकार को कटघरे में खड़ा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। शुक्रवार को एक बार फिर वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने एक वीडियो ट्वीट कर लिखा कि जब तक एमएसपी (MSP) की वैधानिक गारंटी नहीं होगी, ऐसे ही मंडियों में किसानों का शोषण होता रहेगा। इस पर सख़्त से सख़्त कार्यवाही होनी चाहिए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पीलीभीत (Pilibhit) से बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पर लगातार हमलावर रुख अपनाए हुए हैं। आए दिन किसानों की मांगों का समर्थन करते हुए केंद्र व यूपी की सरकार को कटघरे में खड़ा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। शुक्रवार को एक बार फिर वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने एक वीडियो ट्वीट कर लिखा कि जब तक एमएसपी (MSP) की वैधानिक गारंटी नहीं होगी, ऐसे ही मंडियों में किसानों का शोषण होता रहेगा। इस पर सख़्त से सख़्त कार्यवाही होनी चाहिए।

पढ़ें :- UP Election 2022: सपा और बसपा की सरकारों में सिर्फ एक ही जाति का होता था विकास, अमित शाह ने बोला हमला

बरेली के बहेड़ी में पीलीभीत सांसद वरूण गांधी (Varun Gandhi)  ने सरकार को चेताया है कि अगर किसानों के अधिकार छीनकर उनका शोषण किया जाता है। तो अब वह सरकार के आगे गिड़गिड़ाउंगा नहीं बल्कि किसानों के लिए कोर्ट जाऊंगा।

पढ़ें :- UP Election 2022: भाजपा ने तीसरे, चौथे और पांचवे चरण के प्रत्याशियों के नामों पर लगाई मुहर, जानिए किसको मिल सकता है टिकट

किसानों के लिए कोर्ट जाकर भ्रष्टाचार व किसानों के शोषण में शामिल अधिकारियों पर  कराऊंगा एफआईआर

उन्होंने कहा कि मैं किसानों के लिए कोर्ट जाकर भ्रष्टाचार व किसानों के शोषण में शामिल अधिकारियों पर एफआईआर कराऊंगा। वरूण गांधी (Varun Gandhi) ने शुक्रवार को यह चेतावनी बहेड़ी मंडी समिति (Baheri Market Committee) में किसानों के धान तुलाई की स्थिति का निरीक्षण करने पहुंचे स्थानीय सांसद वरूण गांधी (Varun Gandhi)  ने दी है। वरूण गांधी (Varun Gandhi) किसानों के मुद्दे पर अपनी ही पार्टी के इतर बयान दे रहे हैं। यहां भी किसानो के मुद्दे पर काफी नाराज दिखे। कई किसानों ने बताया कि आज ही तौल शुरू की गयी है। वह भी आपके आने की सूचना मिलने पर तो उन्होंने मौजूद अफसरों से कहा कि शर्म नहीं आती। किसान बाढ़ से पहले ही परेशान हैं और तुम उसको और परेशान कर उसका शोषण कर रहे हो। उन्होंने अपने प्रतिनिधि को 24 घंटे मंडी पर मौजूद रहकर धान तुलाई की स्थिति से उन्हें लगातार अवगत कराते रहने के निर्देश दिये हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...