जियो फोन बुकिंग टाइमिंग: जानिए 24 अगस्त को कितने बजे शुरू होगी बुकिंग

jio-1_1500788120

जियो फोन की ऑनलाइन बुकिंग 24 अगस्त से शुरू हो जाएगी, माना जा रहा है कि जियो फोन की बुकिंग रिलायंस जियो के मायजियो ऐप पर सुबह 10 बजे से शुरू हो जाएगी।

रिलायंस जियो के 4जी फीचर फोन को फ्री में दिया जा रहा है, लेकिन कंपनी ने इसके लिए एक शर्त रखी है कि इस फोन को लेने के लिए 1,500 रुपये की सिक्योरिटी मनी देनी होगी। जियो फोन के साथ वॉयस कॉलिंग लाइफटाइम फ्री आएगी। इसके अलावा इसके साथ 153 रुपये के रिचार्ज में वह सभी सुविधाएं मिलेंगी जो अभी 309 रुपये के रिचार्ज में मिलती हैं।

{ यह भी पढ़ें:- आज एजीएम में ये तीन बड़े ऐलान कर सकते हैं मुकेश अंबानी }

अभी जियो फोन की बुकिंग करने वालों को फोन 1 सितंबर से लेकर 4 सितंबर के बीच फोन मिल जाएगा। आने वाले हफ्तों में बुकिंग की संख्या बढ़ने के बाद डिलीवरी में और देरी होने की संभावना है। जब जियो फोन लॉन्च किया गया था तब बताया गया था कि फोन की डिलीवरी सितंबर में होगी, लेकिन किस तारीख से होगी तब नहीं बताया था।

{ यह भी पढ़ें:- डाउनलोड स्पीड मामले में एयरटेल देश का सबसे तेज नेटवर्क, जियो सबसे धीमा }

जियो फोन की ऑनलाइन बुकिंग 24 अगस्त से शुरू हो जाएगी, माना जा रहा है कि जियो फोन की बुकिंग रिलायंस जियो के मायजियो ऐप पर सुबह 10 बजे से शुरू हो जाएगी। रिलायंस जियो के 4जी फीचर फोन को फ्री में दिया जा रहा है, लेकिन कंपनी ने इसके लिए एक शर्त रखी है कि इस फोन को लेने के लिए 1,500 रुपये की सिक्योरिटी मनी देनी होगी। जियो फोन के साथ वॉयस कॉलिंग लाइफटाइम फ्री आएगी। इसके अलावा…
Loading...