1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. टीना डाबी व उनके मंगेतर प्रदीप गवांडे ने लिया चौंकाने वाला फैसला, फैंस हुए निराश

टीना डाबी व उनके मंगेतर प्रदीप गवांडे ने लिया चौंकाने वाला फैसला, फैंस हुए निराश

IAS टीना डाबी (Tina Dabi) की शादी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। इसी बीच टीना डाबी (Tina Dabi)  व उनके मंगेतर प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande)  ने एक हैरान करने वाला फैसला लिया है। टीना डाबी (Tina Dabi) ने अब सोशल मीडिया से किनारा कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार टीना ने अपने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट को बंद कर दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

जयपुर। IAS टीना डाबी (Tina Dabi) की शादी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। इसी बीच टीना डाबी (Tina Dabi)  व उनके मंगेतर प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande)  ने एक हैरान करने वाला फैसला लिया है। टीना डाबी (Tina Dabi) ने अब सोशल मीडिया से किनारा कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार टीना ने अपने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट को बंद कर दिया है।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

टीना डाबी (Tina Dabi)  ने यह फैसला बीते शनिवार को लिया है। इतना ही नहीं उनके मंगेतर प्रदीप ने भी सोशल मीडिया से दूर रहने का फैसला लिया है। प्रदीप ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बंद कर दिया है। बता दें कि टीना डाबी की सोशल मीडिया पर खासी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 1.5 मिलियन फॉलोअर्स थे। साथ ही टीना के फेसबुक से भी लाखों लोग जुड़े हुए थे।

अब IAS टीना डाबी (Tina Dabi) और प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) ने सोशल मीडिया को टाटा कह दिया है। हाल ही में अपने रिश्ते के बारे में टीना ने सोशल मीडिया पर ही बताया था। टीना ने मंगेतर IAS प्रदीप के साथ फोटो शेयर करते हुए अपने रिश्ते के बारे में सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से सभी को बताया था कि दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं।

 

टीना डाबी (Tina Dabi)  की पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों की बाढ़ आ गई थी। टीना की एक फोटो वायरल होने के बाद जमकर पसंद की गई थी। इस फोटो पर डेढ़ मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक दिया था। वहीं सोशल मीडिया से दूरी बनाने का कारण ट्रोलर्स को माना जा रहा है। शादी की खबर के बाद टीना और प्रदीप को कई लोगों ने बधाई दी थी। वहीं कई लोगों ने टीना को ट्रोल किया था। अब माना जा रहा है कि ट्रोलर्स के कारण टीना और प्रदीप ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला लिया है।

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक

रातों-रात बढ़े प्रदीप के फॉलोअर्स

बता दें कि टीना डाबी (Tina Dabi)  के साथ रिश्ते की खबर के बाद प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande)  के फॉलोअर इंस्टाग्राम पर रातों रात बढ़ गए थे। प्रदीप के इंस्टाग्राम पर 24 घंटे के अंदर फॉलोअर्स की संख्या 3154 से बढ़कर 28 हजार से ऊपर पहुंच गई थी। अब प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) ने भी अपना इंस्टाग्राम अकाउंट बंद कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...