1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. टीना डाबी के मंगेतर प्रदीप गवांडे का कैरियर प्रोफाइल रहा है खराब, लग चुका है घूसखोरी का आरोप

टीना डाबी के मंगेतर प्रदीप गवांडे का कैरियर प्रोफाइल रहा है खराब, लग चुका है घूसखोरी का आरोप

अतहर से तलाक लेने के बाद आईएएस अधिकारी रही टीना डाबी अपने नये वैवाहिक ​जीवन की ओर कदम बढ़ा चुकि हैं। टीना ने राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी प्रदीप गावड़ें के साथ सगाई कर ली है। बता दें कि टीना डाबी की जिनसे शादी होने जा रही है वो अधिकारी प्रदीप गावड़े की जॉब प्रोफाइल काफी खराब रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। अतहर से तलाक लेने के बाद आईएएस अधिकारी रही टीना डाबी अपने नये वैवाहिक ​जीवन की ओर कदम बढ़ा चुकि हैं। टीना ने राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी प्रदीप गावड़ें के साथ सगाई कर ली है। बता दें कि टीना डाबी की जिनसे शादी होने जा रही है वो अधिकारी प्रदीप गावड़े की जॉब प्रोफाइल काफी खराब रही है। उनके होने वाले पति पर घूसखोरी का आरोप लग चुका है। 2013 बैच के आईएएसर रहे प्रदीप फिलहाल राजस्थान में पोस्टेड हैं।

पढ़ें :- Tina Dabi Dance Videos: अपनी शादी में बहनों के साथ IAS टीना डाबी ने किया जबरदस्त डांस, देखिए वीडियो

प्रदीप गवांडे जब आरएसएलडीसी (RSLDC) में एमडी थे तब उनका नाम रिश्वत केस में आया था। एसीबी ने आईएएस नीरज के पवन के साथ-साथ प्रदीप गवांडे पर भी केस दर्ज किया था। सितंबर 2021 में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने प्रदीप गवांडे से 2 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी। एसीबी डीजी बीएल सोनी के निर्देश पर आईएएस नीरज के पवन और प्रदीप गवांडे समेत 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था।

एसीबी की दर्ज एफआईआर के अनुसार अधिकारी पहले कौशल विकास योजनाएं चलाने वाले ट्रेनिंग सेंटर्स को ब्लैकलिस्ट करते थे, फिर उनसे अधिकारियों का ही एक दलाल ब्लैकलिस्ट से हटाने का सौदा करता था। सूत्रों के अनुसार दोनों आईएएस 22 अप्रैल को जयपुर के निजी होटल में शादी करेंगे। जबकि प्रदीप के गवांडे पुरातत्व संग्रहालय विभाग के निदेशक है। वह चूरू जिले के कलेक्टर रह चुके हैं।वहीं वहीं प्रदीप ने यूपीएससी परीक्षा क्लियर करने से पहले MBBS रह चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...