ये इशारे बताएंगे कि आपके पार्टनर का किसी दूसरे के साथ चल रहा है अफेयर

couple_s_146684786414_650x425_062516031525

अगर आपको लग रहा है कि आपका पार्टनर आजकल थोड़ा अलग सा व्यवहार कर रहा है. अब वह पहले जैसा नहीं है, तो जाहिर है कि आपको इस बात का शक भी हो रहा होगा कि कहीं आप दोनों के बीच कोई तीसरा तो नहीं आ गया है.

लेकिन अब अपने पार्टनर के खराब व्यवहार की वजह से आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. बल्कि आप इन बातों से पता लगा सकते हैं कि क्या आपके पार्टनर का सच में किसी और के साथ अफेयर चल रहा है या नहीं.

{ यह भी पढ़ें:- क्या सोचती हैं लड़कियां, जब कोई पहली बार पकड़ता है हाथ }

1. आपका पार्टनर अचानक हेयर-कट और परफ्यूम बदलने लगा है और उसके कपड़े खरीदने की स्पीड भी बढ़ गई है. वह आज कल स्पोर्ट्स में दिलचस्पी लेने लगा है और फैट से फिट होने के लिए जिमिंग पर भी समय देने लगा/लगी है तो यह संभव है कि उसका किसी के साथ अफेयर चल रहा है.

2. अगर आपका पार्टनर पहले की तरह आपसे प्यार नहीं जताता, रोमांस के लिए जिद नही करता, आपके कुछ करने ना करने से उसे फर्क नही पड़ता, तो ये इशारे इस बात की तरफ संकेत करते हैं कि आपके पार्टनर का इंट्रस्ट आप में खत्म हो रहा है.

{ यह भी पढ़ें:- ये इशारे बताएंगे कि आपके पार्टनर का किसी दूसरे के साथ है अफेयर }

3. अगर आपका पार्टनर अपना फोन हमेशा सायलेंट पर रखता है और उसे खुद से कभी दूर नहीं करता. किचन हो या बाथरूम, टीवी देख रहा हो या लैपटॉप पर काम कर रहा हो. खुद से फोन दूर ना करना उसकी असुरक्षा को दिखाता है. इससे आप अंदाजा लगा सकती हैं.

4. कोशिश करने के बावजूद दिन में बात न हो पाना और हर बार कोई नया बहाना बताना, इस बात की ओर इशारा करते हैं कि उसका किसी के साथ अफेयर चल रहा है.

5. आपका स्वीट और आपको अटेंशन देने वाला पार्टनर अचानक चिड़चिड़ा और गुस्सैल हो गया है या आपसे दूर-दूर रहने लगा है. यह संकेत भी इसी ओर इशारा करता है कि उसकी दिलचस्पी किसी नये रिश्ते में बढ़ रही है.

{ यह भी पढ़ें:- ऐसे लड़कों को पाने के लिए तरसती हैं लड़कियां... }

6. पार्टनर का व्यवहार बिल्कुल बदल गया हो. उसकी बॉडी लैंग्वेज बिल्कुल अलग हो गई हो. वो आपकी आंखों में देखकर बात ना करे. उसके शेड्यूल के बारे में पूछते ही आपका पार्टनर अनकंफर्टेबल हो जाए तो यह भी इसी बात की तरफ इशारा करते हैं.

अगर आपको लग रहा है कि आपका पार्टनर आजकल थोड़ा अलग सा व्यवहार कर रहा है. अब वह पहले जैसा नहीं है, तो जाहिर है कि आपको इस बात का शक भी हो रहा होगा कि कहीं आप दोनों के बीच कोई तीसरा तो नहीं आ गया है. लेकिन अब अपने पार्टनर के खराब व्यवहार की वजह से आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. बल्कि आप इन बातों से पता लगा सकते हैं कि क्या आपके पार्टनर का सच…
Loading...