1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सपा नेता की प्रताड़ना से तंग युवक ने सीएम योगी आवास के सामने खाया जहर, हालत गंभीर

सपा नेता की प्रताड़ना से तंग युवक ने सीएम योगी आवास के सामने खाया जहर, हालत गंभीर

मैनपुरी जिले (Mainpuri District) से आए युवक विमलेश कुमार ने मंगलवार को यूपी की राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath)आवास के सामने जहर खा लिया है। युवक द्वारा जहर खाने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया है। इस मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उसे आनन-फानन में इलाज के लिए डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। मैनपुरी जिले (Mainpuri District) से आए युवक विमलेश कुमार ने मंगलवार को यूपी की राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath)आवास के सामने जहर खा लिया है। युवक द्वारा जहर खाने की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया है। इस मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उसे आनन-फानन में इलाज के लिए डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

पढ़ें :- खादी जुड़ती है हमारे स्वदेशी से, हमारे सम्मान से और हमारे स्वावलंबन से : सीएम योगी

युवक का आरोप है कि सपा नेता आदाब की प्रताड़ना से तंग आकर उसने यह कदम उठाया है। सपा नेता अक्सर उसके साथ मारपीट करता है। पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों से शिकायत के बाद भी कोई उचित कार्रवाई नहीं की गई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) से मिलकर वह अपनी समस्या बताने आया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) से मुलाकात भी नहीं हो सकी। थक हारकर उसने यह कदम उठाया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...