1. हिन्दी समाचार
  2. तीस हजारी बवाल: डीसीपी हाथ जोड़ती रही, वकील पीटते रहे

तीस हजारी बवाल: डीसीपी हाथ जोड़ती रही, वकील पीटते रहे

Tis Hazari Ruckus Dcp Continues To Join Hands Lawyers Keep On Beating

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकीलों के बीच शनिवार को हुई हिंसक झड़प में उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त मोनिका भारद्वाज के साथ हुई बदसलूकी का एक नया वीडियो सामने आया है। वीडियो में डीसीपी मोनिका भारद्वाज वकीलों के सामने हाथ जोड़ती दिख रही हैं। इसके बाद भी वकील नहीं पसीजे और उनके साथ अभद्रता की।

पढ़ें :- अपने पति से भी ज्यादा अमीर हैं बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियाँ, नम्बर 3 है सबकी फेवरेट!

तीस हजारी कोर्ट का 2 नवंबर के दिन का एक और वीडियो सामने आया है ,जिसमें देखा जा सकता है कि जब बवाल बढ़ा तो डीसीपी नॉर्थ मोनिका भारद्वाज वहां पहुंची। वह अपने साथियों के साथ वकीलों की भीड़ की तरफ बढ़ रही थी। इस दौरान वकीलों का झुंड देखकर वह हाथ जोड़कर हिंसा रोकने के लिए कहती हैं।

वकील डीसीपी मोनिका की बात नहीं सुनते और देखते ही डीसीपी के पास पहुंच जाते हैं। इसके बाद वकीलों का समूह उन पर टूट पड़ता है और उन्हें साथियों के साथ घेर लेता है। फिर उनके साथ बदसलूकी की जाती है।

सूचना मिलने पर अन्य पुलिसवाले वहां पहुंचते हैं और कुछ वकीलों के साथ डीसीपी मोनिका को वहां से खींचकर बचा ले जाते हैं। इस हमले में एक एसएचओ व कई पुलिसकर्मी भी जख्मी हो जाते हैं। हालांकि हमलावर कौन हैं, इसकी अभी जांच जारी है।

साथ ही दो पुलिस कर्मियों का ऑडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक बता रहा है कि कैसे उसने मैडम को बचाने की कोशिश की और भीड़ ने उसके साथ मारपीट की। उसकी सर्विस पिस्टल भी छीनने की कोशिश की गई। एक महिला पुलिस कर्मी की पिस्टल भी घटना के दिन से गायब है। पुलिस दोनों मामलों की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। लापता नाइन एमएम पिस्टल के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। शनिवार की घटना में 20 पुलिस वाले और कई वकील घायल हुए थे।

पढ़ें :- फिल्म तेरे नाम की यह अभिनेत्री 41 साल की उम्र में दिखती है बेहद खूबसूरत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...