1. हिन्दी समाचार
  2. बंगाल के राज्यपाल पर TMC ने फिर किया हमला, कहा- BJP के टिकट पर चुनाव लड़ लीजिए

बंगाल के राज्यपाल पर TMC ने फिर किया हमला, कहा- BJP के टिकट पर चुनाव लड़ लीजिए

Tmc Attacks Bengal Governor Again Says Contest Elections On Bjp Ticket

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ द्वारा केन्द्र के आर्थिक पैकेज की तारीफ करना राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को नागवार गुजरा है। पार्टी ने शुक्रवार को धनखड़ से कहा कि उन्हें राज्य की विधानसभा के अगले चुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ना चाहिए।

पढ़ें :- ये भारतीय करते है दुनिया की बड़ी टेक्निकल कंपनियों पर राज, देख कर गर्व होगा

दरअसल, राज्यपाल ने देशभर में ”किसानों की परेशानियों को दूर करने के प्रयासों” के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से केन्द्र की पीएम-किसान योजना में शामिल होने का आग्रह किया था। उन्होंने ट्वीट किया, ”किसानों, प्रवासियों और रेहड़ी-पटरी वालों की दिक्कतों को दूर करने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रशंसनीय प्रयास। पीएम-किसान लाभार्थी कृषकों को किसान क्रेडिट कार्ड से दो लाख करोड़ रुपये का रियायती कर्ज मिलेगा। इसके अलावा रेहड़ी-पटरी वालों को अपना काम शुरू करने के लिए 10 हजार रुपए दिए जाएंगे।”

राज्य सरकार पर राजभवन के साथ तनावपूर्ण रिश्ते रखने का आरोप लगाते रहने वाले धनखड़ ने केन्द्र सरकार द्वारा घोषित आर्थिक पैकेज को दूरदर्शी और कायापलट करने वाला करार दिया। तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा सांसद कल्याण बनर्जी ने धनखड़ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके ट्वीट से पता चलता है कि राज्यपाल भाजपा के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं और उन्हें अगले साल भाजपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरना चाहिए।

उन्होंने ट्वीट किया, ”पश्चिम बंगाल के आदरणीय राज्यपाल आपके ट्वीट से पता चलता है कि आप पूरी तरह केन्द्र सरकार के कर्मचारी बन गए हैं और भाजपा के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं। कल जो आर्थिक पैकेज घोषित किया गया उसमें कुछ नहीं है और इसमें बंगाल की जनता के साथ धोखा किया गया है।”

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: यहां निकली 10811 पदों पर भर्ती, ये डिग्री वाले जल्द कर सकतें हैं अप्लाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...