पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा को लेकर विवाद शुरू, तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की​ शिकायत

pm modi
पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा को लेकर विवाद शुरू, तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की​ शिकायत

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की केदारनाथ यात्रा को लेकर विवाद शुरू हो गया है। तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग से पूरे मामले की शिकायत की है। टीएमसी का आरोप है कि पीएम मोदी के केदारनाथ यात्रा का टीवी प्रसाण किया जा रहा है, जो चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है।

Tmc Complaints Narendra Modis Kedarnath Visit To Election Commission :

टीएमसी ने चुनाव आयोग से इसको लेकर कार्रवाई की मांग की है। टीएमसी ने कहा कि पीएम मोदी ने केदारनाथ में मास्टर प्लान का ऐलान किया और जनता एवं मीडिया को संबोधित किया। ऐसा करना आचार संहिता के खिलाफ है। तृणमूल कांग्रेस इस पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है।

टीएमसी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। जिसमें कहा ​है कि ‘लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए प्रचार समाप्त हो गया है। लेकिन आश्चर्यजनक रूप से बीते दो दिनों से पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा को मीडिया की ओर से बहुत ज्यादा कवरेज दी जा रही है। यह चुनाव आचार संहिता का यह उल्लंघन है।’ टीएमसी ने इसको लेकर कार्रवाई की मांग की है।

गौरतलब है कि आज लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान हो रहा है। पीएम की सांसदीय सीट वाराणसी में आज ही मतदान हो रहा है। वहीं पश्चिम बंगाल की 9 सीटों पर मतदान जारी है। इस दौरान वहां पर हिंसा भी हुई है। टीएमसी और बीेजेपी की आपस में वहां पर खींचातानी जारी है। पहले चरण के चुनाव से ही पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच हिंसा होती रही।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की केदारनाथ यात्रा को लेकर विवाद शुरू हो गया है। तृणमूल कांग्रेस ने चुनाव आयोग से पूरे मामले की शिकायत की है। टीएमसी का आरोप है कि पीएम मोदी के केदारनाथ यात्रा का टीवी प्रसाण किया जा रहा है, जो चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है। टीएमसी ने चुनाव आयोग से इसको लेकर कार्रवाई की मांग की है। टीएमसी ने कहा कि पीएम मोदी ने केदारनाथ में मास्टर प्लान का ऐलान किया और जनता एवं मीडिया को संबोधित किया। ऐसा करना आचार संहिता के खिलाफ है। तृणमूल कांग्रेस इस पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है। टीएमसी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखा है। जिसमें कहा ​है कि 'लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए प्रचार समाप्त हो गया है। लेकिन आश्चर्यजनक रूप से बीते दो दिनों से पीएम मोदी की केदारनाथ यात्रा को मीडिया की ओर से बहुत ज्यादा कवरेज दी जा रही है। यह चुनाव आचार संहिता का यह उल्लंघन है।' टीएमसी ने इसको लेकर कार्रवाई की मांग की है। गौरतलब है कि आज लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान हो रहा है। पीएम की सांसदीय सीट वाराणसी में आज ही मतदान हो रहा है। वहीं पश्चिम बंगाल की 9 सीटों पर मतदान जारी है। इस दौरान वहां पर हिंसा भी हुई है। टीएमसी और बीेजेपी की आपस में वहां पर खींचातानी जारी है। पहले चरण के चुनाव से ही पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच हिंसा होती रही।