1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. TMC पार्षद की गोली मारकर हत्या, घटना CCTV में कैद, शूटर गिरफ्तार

TMC पार्षद की गोली मारकर हत्या, घटना CCTV में कैद, शूटर गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पानीहाटी नगरपालिका (Panihati Municipality) में रविवार को तृणमूल कांग्रेस पार्षद (TMC Councilor) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह जानकारी कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने दी है। यह फायरिंग का फुटेज सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गया है, जिसके आधार पर पुलिस ने शूटर की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के पानीहाटी नगरपालिका (Panihati Municipality) में रविवार को तृणमूल कांग्रेस पार्षद (TMC Councilor) की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह जानकारी कोलकाता पुलिस (Kolkata Police) ने दी है। यह फायरिंग का फुटेज सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गया है, जिसके आधार पर पुलिस ने शूटर की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- Amit Shah के पश्चिम बंगाल दौरे से पहले भाजपा में बढ़ी कलह, 15 नेताओं का सामूहिक इस्तीफा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तर 24 परगना जिले (North 24 Parganas District) के पानीहाटी नगर पालिका (Panihati Municipality) के वार्ड नंबर आठ के तृणमूल पार्षद (Trinamool Councilor) अनुपम दत्ता (Anupam Dutta) शाम को अगरपारा में नॉर्थ स्टेशन रोड पर एक पार्क में गये थे, उसी दौरान मोटरसाइकिल सवार युवकों ने काफी करीब से उनको गोली मार दी।

उन्होंने कहा कि पार्षद को सिर में गंभीर चोटें आईं और उन्हें इलाके के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामले में कथित कॉन्ट्रैक्ट किलर शंभूनाथ पंडित (Contract killer Shambhunath Pandit) को गिरफ्तार किया है। पुलिस पंडित से पूछताछ कर रही है और कुछ और गिरफ्तारियां होने की संभावना है। घटना के फुटेज में दत्ता को आरोपी बेहद पास से गोली मारते हुए देखा जा रहा है। पुलिस ने कहा कि शूटिंग उस समय हुई जब अनुपम दत्ता (Anupam Dutta) शाम को अगरपारा में नॉर्थ स्टेशन रोड (North Station Road in Agarpara) पर थे। पार्षद को सिर में गंभीर चोटें आईं और उन्हें क्षेत्र के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कांग्रेस पार्षद तपन कंडू की अज्ञात हमलावरों ने की गोली मारकर हत्या

इसके अलावा पुरुलिया जिले के झालदा नगर पालिका में चार बार के कांग्रेस पार्षद तपन कंडू (Congress councilor Tapan Kandu) की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि पार्षद को मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने उस समय गोली मार दी, जब वह शाम को वार्ड नंबर दो में अपने आवास के पास टहलने गए थे। जमीन पर गिरे कांडू को स्थानीय लोगों ने उठा लिया, जबकि हमलावर मौके से फरार हो गए। उन्हें झारखंड (Jharkhand) के रांची के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया है।

पढ़ें :- टीएमसी सांसद को लगा दिया कोरोना का फर्जी टीका, जानिए कैसे हुआ पूरा खेल?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...