टीएमसी ने भाजपा पर बोला हमला, कहा बाहर से लेकर आए हैं गुंडे

tmc lesder
टीएमसी ने भाजपा पर बोला हमला, कहा बाहर से लेकर आए हैं गुंडे

नई दिल्ली। कोलकाता हिंसा को को टीएमसी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है। बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की प्रेस कांन्फ्रेंस के बाद टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने भी पत्रकार वार्ता करके कहा कि बंगाल के बाहर से गुंडे लाए गए थे। बाद में उन्होने बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा के बारे में कहा कि बग्गा को गिरफ्तार किया गया है। यह वो ही हैं जिन्होंने दिल्ली में किसी को थप्पड़ मारा था।

Tmc Leader Derek O Brian Attacks Back Bjp For Kolkata Violence :

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष ने पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा के लिए राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा था कि इलेक्शन कमीशन भी शांत है। शाह ने यह भी कहा कि मंगलवार को जब कोलकाता में उनके काफिले पर कथित हमला किया गया तब वह सीआरपीएफ की सुरक्षा के बिना, सकुशल बच कर नहीं निकल पाते।

उन्होने ये भी कहा कि छह चरण के चुनाव सम्पन्न हो चुके है। देश के किसी भी कोने में हिंसा नहीं हुई। मतदान के दौरान केवल पश्चिम बंगाल में हिंसा हुई, मैं ममता जी को बताना चाहता हूं कि आप सिर्फ 42 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं और भाजपा देश के सभी राज्यों में चुनाव लड़ रही है।

नई दिल्ली। कोलकाता हिंसा को को टीएमसी ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है। बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की प्रेस कांन्फ्रेंस के बाद टीएमसी नेता डेरेक ओ ब्रायन ने भी पत्रकार वार्ता करके कहा कि बंगाल के बाहर से गुंडे लाए गए थे। बाद में उन्होने बीजेपी नेता तजिंदर सिंह बग्गा के बारे में कहा कि बग्गा को गिरफ्तार किया गया है। यह वो ही हैं जिन्होंने दिल्ली में किसी को थप्पड़ मारा था। बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष ने पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा के लिए राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा था कि इलेक्शन कमीशन भी शांत है। शाह ने यह भी कहा कि मंगलवार को जब कोलकाता में उनके काफिले पर कथित हमला किया गया तब वह सीआरपीएफ की सुरक्षा के बिना, सकुशल बच कर नहीं निकल पाते। उन्होने ये भी कहा कि छह चरण के चुनाव सम्पन्न हो चुके है। देश के किसी भी कोने में हिंसा नहीं हुई। मतदान के दौरान केवल पश्चिम बंगाल में हिंसा हुई, मैं ममता जी को बताना चाहता हूं कि आप सिर्फ 42 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं और भाजपा देश के सभी राज्यों में चुनाव लड़ रही है।