1. हिन्दी समाचार
  2. तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, ममता के मंत्री ने कहा, खून बहा है तो हम भी जवाब देंगे

तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, ममता के मंत्री ने कहा, खून बहा है तो हम भी जवाब देंगे

Tmc Leader Killed In West Bengal

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के दौरान से बीजेपी और टीएमसी के बीच चल रही तनातनी कम होने का नाम नहीं ले रही है। इसके साथ ही वहां पर खून खराबा जारी है। कूचाबिहार में टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या के बाद वहां पर और बवाल बढ़ गया है। टीएमसी कार्यकर्ता बीजेपी पर हत्या कराने का आरोप लगा रहे हैं। इसको लेकर वहां पर तनाव बढ़ गया है। आज ममता बनर्जी मारे गए टीएमसी कार्यकर्ता के घर जाएंगी।

पढ़ें :- काशी पूरे विश्‍व को प्रकाश देने वाली है, यहां की गलियां जीवंत और ऊर्जावान हैं : पीएम मोदी

मंगलवार रात उत्तरी दमदम नगरपालिका के वार्ड 6 अध्यक्ष और टीएमसी नेता निर्मल कुंडू की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। गोली लगने के बाद कुंडू को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या के बाद वहां पर और बवाल बढ़ गया है। बंगाल के खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिया मल्लिक ने टीएमसी नेता की निर्मम हत्या पर भी बीजेपी को खुली चुनौती दी है।

ज्योतिप्रिया मल्लिक ने कहा कि मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है। सुपारी किलर के साथ आरोपी देखा गया है। आरोपी ने बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव प्रचार किया है। उसने सुपारी किलर को मदद की है। तब सुपारी किलर ने टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या कर दी। हम जानना चाहते हैं कि मुख्य मास्टरमाइंड कौन है? बैरक या बीजापुर से है? जिसने हमारे नेता को मारने का आदेश दिया। हम मास्टरमाइंड को भी नहीं छोड़ेंगे।

ज्योतिप्रिया मल्लिक ने कहा कि निर्मल कुंडू हमारे लोकप्रिय नेता थे। लोकसभा चुनाव में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। उनके बूथ से टीएमसी को 600 वोटों की बढ़त मिली थी। उन्होंने कहा कि हमने राजनीतिक लड़ाई शुरू कर दी है। अगर लड़ाई हम लड़ते हैं इसे स्वीकार करने के लिए तैयार हैं। यदि खून बहता है, तो हम भी जवाब देंगे।

पढ़ें :- रोहित शर्मा के बिना टीम इंडिया अधूरी, ज्यादातर मैचों में मिली हार, आंकड़े जानकर हो जायेंगे हैरान

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...