1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी को झटका, TMC नेता राजीव बनर्जी ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा

ममता बनर्जी को झटका, TMC नेता राजीव बनर्जी ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा

Tmc Leader Rajiv Banerjee Resigns As Minister Shocking Mamata Banerjee

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। पश्चिम बंगाल में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने हैं। चुनाव से पहले वहां पर सियासी घमासान मचा हुआ है। भाजपा और तृणमूल कांग्रेस आमने-सामने खड़ी हैं। वहीं, भाजपा सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस में सेंध लगाने में जुटी है। लिहाजा, एक के बाद एक सत्ताधारी पार्टी के नेता भाजपा का दामन थाम रहे हैं। वहीं, शुक्रवार को ममता बनर्जी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है।

पढ़ें :- BANGAL MISSION: क्या इन स्टार चेहरों की बदौलत बीजेपी कर पायेगी बंगाल फतह ?

ममता बनर्जी सरकार में फॉरेस्ट मिनिस्टर राजीव बनर्जी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपने त्यागपत्र में लिखा, पश्चिम बंगाल के लोगों की सेवा करना बहुत सम्मान और सौभाग्य की बात है। मैं इस अवसर को पाने के लिए दिल से आभार व्यक्त करता हूं। वहीं, राजीव बनर्जी के इस्तीफे के बाद कई तरह की अटकलें लगाईं जा रहीं हैं।

चर्चा हैं कि जल्द ही वह भी भाजपा का दामन थाम लेंगे। हालांकि, उनकी तरफ से अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। बता दें कि, चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 23 जनवरी व गृह मंत्री अमित शाह के 30 जनवरी के दौरों के से भाजपा के मिशन को और मजबूती मिलने की उम्मीद है। वहीं, भाजपा महासचिव व राज्य के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय चालीस से ज्यादा तृणमूल कांग्रेस के विधायकों के संपर्क में होने का दावा कर चुके हैं। हालांकि उन्होंने नामों का खुलासा नहीं किया है।

 

पढ़ें :- बंगाल में बोले राजनाथ सिंह- दीदी को हटाने और BJP को लाने का मन बना चुकी है जनता

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...