लोकसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को झटका, TMC के सांसद BJP में शामिल

bjp
लोकसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी को झटका, TMC के सांसद BJP में शामिल

नई दिल्ली। आम चुनावों (Lok Sabha Election 2019) से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को झटका देते हुए तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद सौमित्र खान (Soumitra Khan) बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए। वो आज केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और पश्चिम बंगाल में बीजेपी के नेता मुकुल रॉय की मौजूदी में पार्टी में शामिल हुए।

Tmc Lok Sabha Mp Soumitra Khan Joined Bjp In The Presence Of Mukul Roy And Dharmendra Pradhan :

विष्णुपुर से लोकसभा सांसद सौमित्र खान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुलाकात की और फिर उनके पार्टी में शामिल होने की घोषणा की गयी। वह इससे पहले राज्य विधानसभा के सदस्य भी थे। बंगाल से नेताओं का बीजेपी में शामिल होना लगातार जारी है। पिछले दिनों बंगाल से फिल्म अभिनेत्री में मौसमी चटर्जी भी बीजेपी में शामिल हुईं थी।

बता दें कि पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस का मजबूत गढ़ है। बीजेपी 2014 के बाद से ही लगातार वहां अपनी पैठ बनाने की कोशिश कर रही है। टीमसी सांसद का इस तरह से पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होना 2019 के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है। कहा जा रहा है कि इससे बीजेपी को आगामी लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में मजबूती मिलेगी।

नई दिल्ली। आम चुनावों (Lok Sabha Election 2019) से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को झटका देते हुए तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद सौमित्र खान (Soumitra Khan) बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गए। वो आज केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और पश्चिम बंगाल में बीजेपी के नेता मुकुल रॉय की मौजूदी में पार्टी में शामिल हुए।विष्णुपुर से लोकसभा सांसद सौमित्र खान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुलाकात की और फिर उनके पार्टी में शामिल होने की घोषणा की गयी। वह इससे पहले राज्य विधानसभा के सदस्य भी थे। बंगाल से नेताओं का बीजेपी में शामिल होना लगातार जारी है। पिछले दिनों बंगाल से फिल्म अभिनेत्री में मौसमी चटर्जी भी बीजेपी में शामिल हुईं थी।बता दें कि पश्चिम बंगाल ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस का मजबूत गढ़ है। बीजेपी 2014 के बाद से ही लगातार वहां अपनी पैठ बनाने की कोशिश कर रही है। टीमसी सांसद का इस तरह से पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होना 2019 के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण है। कहा जा रहा है कि इससे बीजेपी को आगामी लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में मजबूती मिलेगी।