1. हिन्दी समाचार
  2. TMC विधायक तमोनाश घोष का निधन, कोरोना से थे संक्रमित, ममता बनर्जी ने जताया दुख

TMC विधायक तमोनाश घोष का निधन, कोरोना से थे संक्रमित, ममता बनर्जी ने जताया दुख

Tmc Mla Tamonash Ghosh Passed Away Suffering From Corona Mamata Banerjee Expressed Grief

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के विधायक तमोनाश घोष का बुधवार को निधन हो गया। तमोनाश घोष कोरोना से पीड़ित थे और उनका उपचार मई से चल रहा था। तमोनाश घोष की उम्र करीब 60 वर्ष थी और पिछले 35 वर्षों से टीएमसी से जुड़े थे। वहीं, ​तमोनाश घोष के निधन की खबर मिलते ही पार्टी में शोक का लहर है। वहीं, ममता बनर्जी ने विधायक के निधन पर दुख जताया है।

पढ़ें :- पूरे राजकीय सम्मान के साथ आज किया जाएगा एसपी बालासुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, ‘बहुत दुखद, फल्टा से तीन बार विधायक रहे और 1998 से पार्टी के कोषाध्यक्ष रहे तमोनाश घोष नहीं रहे। वो हमारे साथ 35 सालों से थे। वो पार्टी और लोगों के प्रति समर्पित रहे। अपने सामाजिक कार्य से उन्होंने बहुत योगदान दिया।’ दूसरे ट्वीट में उनके परिवार को संवेदना व्यक्त करके हुए लिखा, ‘उनके जाने से कभी न भर सकने वाली क्षति हुई है।

मैं हम सबकी तरफ से उनकी पत्नी झरना, उनकी दो बेटियों और उनके शुभचिंतकों के सामने संवेदना प्रकट करती हूं।’ बता दें कि, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 15,968 नए मामले सामने आए हैं और 465 लोगों की मौत हुई है।

इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 4,56,183 हो गई है। इनमें से 1,83,022 सक्रिय मामले हैं, 2,58,685 लोग ठीक हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब तक 14,476 लोगों की मौत हो चुकी है।

 

पढ़ें :- दीनदयाल जी ने देश को एकात्म मानववाद जैसी प्रगतिशील विचारधारा दी : रवि किशन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...