1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पीएम के दीदी, ओ दीदी वाले बयान पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा का पलटवार, कहा-मोदी गो मोदी

पीएम के दीदी, ओ दीदी वाले बयान पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा का पलटवार, कहा-मोदी गो मोदी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान को लेकर सभी पार्टियों ने प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है। पहले चरण चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। वहीं, बुधवार को पीएम मोदी ने कांथी में एक चुनावी सभा को संबोधित किया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Tmc Mp Mahua Moitra Retorted On Pms Didi O Didi Statement Said Modi Go Modi

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान को लेकर सभी पार्टियों ने प्रचार में अपनी ताकत झोंक दी है। पहले चरण चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। वहीं, बुधवार को पीएम मोदी ने कांथी में एक चुनावी सभा को संबोधित किया था।

पढ़ें :- पश्चिम बंगाल : बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सिर मुंडवा कर टीएमसी में की वापसी, किया प्रायश्चित

इस दौरान उन्होंने सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा था। पीएम ने ममता पर तंज कसते हुए दीदी को पुकारा था। पीएम ने कहा था कि जब बंगाल को जरूरत होती है तो दीदी दिखती नहीं हैं। जब चुनाव आता है तो कहती हैं- सरकार दुआरे-दुआरे! यही इनका खैला है। ओ दीदी, ओ दीदी… अरे दीदी… बंगाल का बच्चा-बच्चा, ये खैला समझ गया है।

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट से अमरावती से लोकसभा सांसद नवनीत कौर राणा को मिली बड़ी राहत

वहीं पीएम मोदी के दीदी ओ दीदी वाले बयान पर तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने पलटवार करते हुए पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने इस बार बंगाल ‘गो मोदी गो’ करेगा। बता दें कि, बंगाल में 294 सीटों के लिए आठ चरणों में वोटिंग होगी। 27 मार्च को पहले चरण के लिए मतदान होंगे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X