1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. TMC सांसद Nusrat jahan हुई Corona positive, फैंस कर रहे स्वस्थ होने की दुआ

TMC सांसद Nusrat jahan हुई Corona positive, फैंस कर रहे स्वस्थ होने की दुआ

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tmc Mp Nusrat Jahan Became Corona Positive Praying To Be Healthy

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं। इससे संक्रमित होने वालों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। इसी बीच बंगाल चुनाव से पहले मशहूर अभिनेत्री और TMC सांसद नुसरत जहां कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई है। इस खबर के सामने आने के बाद से नुसरत की सभी बैठकों और अन्य कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। फैंस को भी नुसरत की चिंता सता रही है और वो सोशल मीडिया पर कमेंट कर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं।

पढ़ें :- पीएम मोदी का बड़ा आदेश, 1 मई से 18 से अधिक उम्र के सभी लोगों को लगेगी वैक्सीन

आपको बता दें, राजनीति के साथ ही, नुसरत सिनेमा में भी काफी एक्टिव हैं और अपने फोटोशूट के जरिए भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। 2019 में लोकसभा चुनाव से ठीक पहले नुसरत TMC में शामिल हुईं और जीत भी हासिल की। इन दिनों तृणमूल सांसद नुसरत जहां उनके पति निखिल जैन द्वारा तलाक का नोटिस भेजे जाने को लेकर चर्चाओं में हैं।

इसके बाद नुसरत जहां ने नोटिस को लेकर बयान भी दिया। नुसरत ने कहा कि अभी तक मेरे पास तलाक की कोई नोटिस नहीं आया है। बता दें कि निखिल और नुसरत का विवाह साल 2019 में हुआ था। जहां एक ओर नुसरत जहां की वैवाहिक जिंदगी में खटपट की खबरें आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ यश दासगुप्ता के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा है।

नुसरत जहां ने अपने रिश्ते को लेकर एक साक्षात्कार के दौरान सफाई भी दे दी थी। उन्होंने कहा था कि, ‘मेरे निजी जीवन के मामले सार्वजनिक रूप से चर्चा करने के लिए नहीं हैं। लोग हमेशा मेरा ट्रायल करते रहे हैं, किन्तु मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगी। लोग मेरे काम के लिए मुझे जज कर सकते हैं। ये अच्छा हो या खराब। ये मेरी व्यक्तिगत जिंदगी है और मैं इसे किसी के साथ साझा नहीं करूंगी।’

पढ़ें :- HC के लॉकडाउन आदेश का योगी सरकार ने किया खंडन, कहा- जीवन के साथ रोजी-रोटी भी बचानी है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...