1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. TMC सांसद शताब्दी रॉय छोड़ सकती हैं पार्टी, 16 जनवरी को लेंगी फैसला

TMC सांसद शताब्दी रॉय छोड़ सकती हैं पार्टी, 16 जनवरी को लेंगी फैसला

By आराधना शर्मा 
Updated Date

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले तृमूल कांग्रेस में भगदड़ मची हुई है. शुभेंदु अधिकारी के पार्टी छोड़ने के बाद कई नेता पार्टी को अलविदा बोल चुके हैं। इसके चलते TMC में हलचल मची हुई हैउधर, BJP लगातार ममता के गढ़ में सेंध लगाने की कोशिशि में जुटी हुई है. ऐसे में CM ममता बनर्जी को अपना गढ़ बचाने की चुनौती है. सूत्रों की माने तो उनकी पार्टी के कई नेता उनसे नाराज चल रहे हैं. कुछ पार्टी का साथ छोड़कर जा चुके हैं तो कुछ आने वाले दिनों में पाला बदल सकते हैं.

पढ़ें :- "CM को कंप्यूटर और समार्टफोन चलाना नहीं आता" ये बात कह योगी पर तंज कसने वाले अखिलेश ने की हाईटेक विधानसभा की तारीफ

इसी बीच TMC की सांसद शताब्दी रॉय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पार्टी से अपनी नाराजगी को बयां किया है. अभिनेत्री से नेता बनीं रॉय ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘मुझसे लोग पूछ रहे हैं कि मैं पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में क्यों नहीं दिख रही हूं. मुझे अपने लोगों के साथ रहना पसंद है. लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो नहीं चाहते कि मैं आप सबके साथ रहूं.अक्सर मुझे कार्यक्रमों के बारे में सूचित नहीं किया जाता है, मैं क्या कर सकती हूं?’ इसके साथ ही उन्होंने  मतदाताओं के नाम संदेश में लिखा कि उन्हें पार्टी के कुछ लोगों द्वारा नीचा दिखाने की कोशिश की जा रही है।

TMC सांसद  फैन क्लब नाम के फेसबुक अकाउंट पर अपलोड किए गए पोस्ट में उन्होंने कहा कि अगर मैं कोई निर्णय लेती हूं तो मैं इसे 16 जनवरी को दो बजे घोषित करूंगी। मैं काम करने की पूरी कोशिश करती हूं, यहां तक कि दुश्मन भी इसे स्वीकार करते हैं। इसलिए इस नए साल में मैं एक निर्णय लेने की कोशिश में हूं, ताकि मैं आपके साथ पूरी तरह से रह सकूं। सूत्रों की माने तो  सांसद को 2019 के लोकसभा चुनावों के बाद जिले के पार्टी कार्यक्रमों में कभी-कभार ही देखा गया है. लोगों ने उन्हें आखिरी बार 28 दिसंबर को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बीरभूम यात्रा के दौरान देखा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...