TMC सांसद के बिगड़े बोल, वित्तमंत्री की तुलना जहरीले सांप से की, बीजेपी ने किया पलटवार

tmc mp
TMC सांसद के बिगड़े बोल, वित्तमंत्री की तुलना जहरीले सांप से की, बीजेपी ने किया पलटवार

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर एक विवादित टिप्पणी की है। टीएमसी सांसद ने वित्तमंत्री की तुलना ‘जहरीले सांप’ से की है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से लोग काली नागिन के डसने से मर जाते हैं उसी तरह लोग सीतारमण की वजह से मर रहे हैं।

Tmc Mp Snapped Bjp Compares Finance Minister To Poisonous Snake Bjp Reversed :

वहीं, टीएमसी सांसद के इस बयान पर बीजेपी ने कड़ा पलटवार किया है। ​बीजेपी ने कहा है कि यह टिप्पणी नस्लवादी और महिला विरोधी है। ईंधन की बढ़ती कीमतों और रेलवे के प्रस्तावित निजीकरण के खिलाफ शनिवार को बांकुरा में एक रैली को संबोधित करते हुए कल्याण बनर्जी ने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के इस्तीफे की मांग की।

उन्होंने कहा, ”जिस तरह एक जहरीले सांप ‘काली नागिन’ के काटने से इंसान मर जाता है, उसी तरह निर्मला सीतारमण की वजह से देश के लोग एक के बाद एक मर रहे हैं क्योंकि उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है।” तृणमूल के लोकसभा सदस्य कल्याण बनर्जी ने सीतारमण को दुनिया की ”सबसे खराब वित्त मंत्री बताया।

वहीं, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कल्याण बनर्जी के बयान की निंदा करते हुए कहा, ”टीएमसी सांसद ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को काली नागिन कहा, जो बहुत ही निंदनीय है। यह टिप्पणी उस प्रदेश में की गई जहां हर घर में देवी काली की पूजा होती है। टिप्पणी न केवल नस्लवादी है, बल्कि महिला विरोधी भी है।”

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को लेकर एक विवादित टिप्पणी की है। टीएमसी सांसद ने वित्तमंत्री की तुलना 'जहरीले सांप' से की है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह से लोग काली नागिन के डसने से मर जाते हैं उसी तरह लोग सीतारमण की वजह से मर रहे हैं। वहीं, टीएमसी सांसद के इस बयान पर बीजेपी ने कड़ा पलटवार किया है। ​बीजेपी ने कहा है कि यह टिप्पणी नस्लवादी और महिला विरोधी है। ईंधन की बढ़ती कीमतों और रेलवे के प्रस्तावित निजीकरण के खिलाफ शनिवार को बांकुरा में एक रैली को संबोधित करते हुए कल्याण बनर्जी ने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के इस्तीफे की मांग की। उन्होंने कहा, ''जिस तरह एक जहरीले सांप 'काली नागिन' के काटने से इंसान मर जाता है, उसी तरह निर्मला सीतारमण की वजह से देश के लोग एक के बाद एक मर रहे हैं क्योंकि उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था को तबाह कर दिया है।'' तृणमूल के लोकसभा सदस्य कल्याण बनर्जी ने सीतारमण को दुनिया की ''सबसे खराब वित्त मंत्री बताया। वहीं, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कल्याण बनर्जी के बयान की निंदा करते हुए कहा, ''टीएमसी सांसद ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को काली नागिन कहा, जो बहुत ही निंदनीय है। यह टिप्पणी उस प्रदेश में की गई जहां हर घर में देवी काली की पूजा होती है। टिप्पणी न केवल नस्लवादी है, बल्कि महिला विरोधी भी है।''