1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मॉनसून सत्र के आखिरी सप्ताह में TMC सांसद की अपील, कहा-PM मोदी, आइए हमारी बात सुनिए

मॉनसून सत्र के आखिरी सप्ताह में TMC सांसद की अपील, कहा-PM मोदी, आइए हमारी बात सुनिए

संसद का मॉनसून सत्र (monsoon season) में विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। इस हंगामें के कारण संसद के दोनो सदन ज्यादातर स्थगित रहे। वहीं, अब संसद के मॉनसून सत्र (monsoon season) के केवल साता दिन शेष बचे हुए हैं। अभी तक एक भी ​ऐसा नहीं रहा जब संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही शांतिपूर्ण तरीके से चली हो।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। संसद का मॉनसून सत्र (monsoon season) में विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। इस हंगामें के कारण संसद के दोनो सदन ज्यादातर स्थगित रहे। वहीं, अब संसद के मॉनसून सत्र (monsoon season) के केवल साता दिन शेष बचे हुए हैं। अभी तक एक भी ​ऐसा नहीं रहा जब संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही शांतिपूर्ण तरीके से चली हो।

पढ़ें :- Mamta Mission UP: कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे राजेशपति और ललितेशपति त्रिपाठी टीएमसी में शामिल

इस बीच तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के सांसद (Member of parliament) ने संसद की कार्यवाही में पीएम मोदी (Pm Mdi) से हिस्सा लेने की मांग की है। तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के सांसद डेरेक ओ ब्रायन (Derek O’Brien) ने संसद में विभिन्न विपक्षी दलों को धक्का देने का तीन मिनट का वीडियो पोस्ट किया, जिसका शीर्षक था “मिस्टर मोदी, आइए हमारी बात सुनिए”।

बता दें कि, मॉनसून सत्र (monsoon season) में ​पेगासस जासूसी कांड (Pegasus Detective Scandal), नए कृषि कानून (new agricultural laws) और महंगाई को लेकर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया। विपक्ष के हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही ज्यादातर स्थगित रही।

राजद सांसद मनोज कुमार झा (MP Manoj Kumar Jha) ने कहा है कि सरकार संसद में पेगासस (Pegasus Detective Scandal) गतिरोध पर वार्ता के रास्ते बंद कर रही है और मुद्दे के समाधान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को हस्तक्षेप करना चाहिए। उन्होंने कहा कि संसद के व्यर्थ गए समय के बदले मानसून सत्र का विस्तार किया जाना चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...