1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. TMC सांसद का केंद्र सरकार पर हमला, कहा-विपक्ष के उत्पीड़न के लिए हो रहा ईडी का प्रयोग

TMC सांसद का केंद्र सरकार पर हमला, कहा-विपक्ष के उत्पीड़न के लिए हो रहा ईडी का प्रयोग

तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के सांसद डेरेक ओ ब्रायन (MP Derek O'Brien) ने केंद्र सरकार (central government) पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) विपक्ष का उत्पीड़न करने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का प्रयोग कर रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के सांसद डेरेक ओ ब्रायन (MP Derek O’Brien) ने केंद्र सरकार (central government) पर निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) विपक्ष का उत्पीड़न करने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का प्रयोग कर रहे हैं।

पढ़ें :- West Bengal : अभिषेक बनर्जी की रैली से पहले ब्लास्ट से दो लोगों की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

दरअसल, एक दिन पहले ही टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी व उनकी पत्नी को कथित कोल घोटाले में पूछताछ के लिए पेश होने को कहा था। अभिषेक बनर्जी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी की प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे हैं।

पढ़ें :- मोदी सरकार को Madras High Court का नोटिस, 8 लाख से कम आय वाला गरीब तो 2.5 लाख पर इनकम टैक्स क्यों?

टीमएसी सांसद ने कहा कि ​दिल्ली में मौजूद एक चिडिया ने मुझे बताया कि हो सकता है कि नए सीबीआई प्रमुख ने कुछ शीर्ष अधिकारियों को निर्देश दिया हो कि वो बहुत ज्यादा बेशर्मी से काम न करें।

विपक्षा का उत्पीड़न करने से केवल एक ही पार्टी को लाभ हो सकता है। इसलिए गृह मंत्री (अमित शाह) के पास अब एक नई योजना है। अपने ट्वीट में टीमएसी सांसद ने लिखा है कि, ‘वह (गृह मंत्री) अब सभी मामले प्रवर्तन निदेशालय के निदेशक के जरिए भेज रहे हैं, जो गृह मंत्री की आज्ञा का पालन करते हैं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...