1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. TMC ने शत्रुघ्न सिन्हा व बाबुल सुप्रियो को बनाया उम्मीदवार

TMC ने शत्रुघ्न सिन्हा व बाबुल सुप्रियो को बनाया उम्मीदवार

अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने रविवार को ऐलान किया कि मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि आसनसोल से लोकसभा उपचुनाव (Lok Sabha By-Election) में पूर्व केंद्रीय मंत्री और प्रसिद्ध अभिनेता श्री शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) हमारे उम्मीदवार होंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने रविवार को ऐलान किया कि मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि आसनसोल से लोकसभा उपचुनाव (Lok Sabha By-Election) में पूर्व केंद्रीय मंत्री और प्रसिद्ध अभिनेता श्री शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) हमारे उम्मीदवार होंगे।

पढ़ें :- मां काली पर महुआ मोइत्रा के बयान की TMC ने की कड़ी निंदा , तो BJP ने कर डाली ये मांग

इसके अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री और प्रसिद्ध गायक बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo), बालीगंज से विधानसभा उपचुनाव (Assembly by-election from Ballygungep)  में हमारे उम्मीदवार होंगे। जय हिंद, जय बांग्ला, जय मां- माटी- मानुष!

पढ़ें :- टीएमसी सांसद का बड़ा ऐलान, कोई भी सांसद वोट डालने दिल्ली नहीं जाएंगे

यूपी में वोट की जीत के बाद बीजेपी सरकार तुरंत अपना गिफ्ट कार्ड लेकर आई! यह कर्मचारी भविष्य निधि जमा पर ब्याज दर को चार दशक के निचले स्तर तक कम करने का प्रस्ताव देकर तुरंत खुद को बेनकाब करता है। यह देश के मध्यम और निम्न मध्यम वर्ग के श्रमिकों और कर्मचारियों के महामारी से प्रभावित वित्तीय तनाव के बीच है।

जन-विरोधी, मजदूर-विरोधी कदम वर्तमान केंद्रीय प्रतिष्ठान की क्रूर एकतरफा सार्वजनिक नीतियों को उजागर करता है जो किसानों, श्रमिकों और मध्यम वर्गों की कीमत पर बड़ी पूंजी के हितों की रक्षा करता है। एकजुट विरोध से काली पहल को विफल किया जाना चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...