1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले TMC में भगदड़, विधायक शीलभद्र दत्ता ने छोड़ी पार्टी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले TMC में भगदड़, विधायक शीलभद्र दत्ता ने छोड़ी पार्टी

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले वहां का सियासी पारा तेजी से बढ़ता जा रहा है। इस बीच तृणमूल कांग्रेस में भगदड़ मची हुई। एक के बाद एक लोग पार्टी को छोड़ रहे हैं। वहीं, इस बीच टीमएसी विधायक शीलभद्र दत्ता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। वहीं, इससे पहले शुभेंद्र अधिकारी ने मंत्री पद के बाद विधायक पद से भी इस्तीफा दे दिया था। बता दें कि शीलभद्र दत्ता 24 परगना जिले के बैरकपुर से विधायक हैं।

पढ़ें :- MSP का मुद्दा: केंद्र सरकार बातचीत के लिए हुई तैयार, मांगे 5 किसान नेताओं के नाम

शीलभद्र दत्ता ने पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी को अपना इस्तीफा भेजा है। बता दें कि, चुनाव से पहले ममता बनर्जी की पार्टी को ये दूसरा झटका लगा है। गौरतलब है कि शीलभद्र दत्ता ने कई बार प्रशांत किशोर को लेकर नाराजगी जता चुके हैं। पीके के काम करने के तरीके को उन्होंने मार्केटिंग कंपनी जैसा बताया और कहा था कि ऐसे माहौल में काम नहीं हो सकता है।

बता दें कि, टीएमसी के कई नेता पार्टी के खिलाफ मोर्चो खोले हुए हैं। वह लगातार पार्टी की नितियों के खिलाफ विरोध कर रहा है। पार्टी में मची इस हलचल के बीच शुक्रवार को ही ममता बनर्जी ने बैठक बुलाई है। ममता हर शुक्रवार को नेताओं के साथ बैठक करती हैं, जो इस बार पार्टी में उठी बागी आवाजों के बीच हो रही है।

 

पढ़ें :- Corona new variant: सीएम योगी बोले-दूसरे देशों से आ रहे हर व्यक्ति की जांच की जाए
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...