1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. शहनवाज हुसैन की हावड़ा रैली में पत्थरबाजी, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप

शहनवाज हुसैन की हावड़ा रैली में पत्थरबाजी, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप

बिहार के लघु उद्योग मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता शहनवाज हुसैन की हावड़ा रैली में पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। इसकी जानकारी खुद शहनवाज हुसैन ने दी है।मीडिया से बातचीत करते हुए शहनवाज हुसैन ने कहा कि मंगलवार को हावड़ा में उनकी रैली चल रही थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

हावड़ा। बिहार के लघु उद्योग मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता शहनवाज हुसैन की हावड़ा रैली में पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। इसकी जानकारी खुद शहनवाज हुसैन ने दी है।

पढ़ें :- UP Election 2022: भाजपा को लगा बड़ा झटका, टिकट कटने से नाराज आगरा से विधायक जितेंद्र वर्मा ने दिया इस्तीफा

मीडिया से बातचीत करते हुए शहनवाज हुसैन ने कहा कि बीते  मंगलवार को हावड़ा में उनकी रैली चल रही थी। रैली में भीड़ को देखकर टीएमसी के गुंडे बौखला गए और पत्थरबाजी शुरू कर दी। इस घटना में भाजपा के एक कार्यकर्ता भी घायल हो गया है । घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शहनवाज हुसैन ने बताया कि रैली में सुरक्षाबलों का पुख्ता इंतजाम नहीं था, इसकी वजह से टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। कार्यकर्ताओं ने हंगामे के बाद रैली में पत्थर फेंकने लगे।

बता दें कि सैयद शाहनवाज हुसैन की हावड़ा उत्तर विधानसभा क्षेत्र के मुजफ्फर चौक में हो रही सभा में अचानक उस वक्त हंगामा मच गया। जब सभा में उमड़ी भारी भीड़ के ऊपर कुछ पत्थर फेंके गए। गोलाबारी थाने में स्थानीय भाजपा उम्मीदवार उमेश राय ने शिकायत दर्ज करा दी है। शाहनवाज हुसैन हावड़ा उत्तर विधानसभा क्षेत्र के मुजफ्फर चौक में यहां से भाजपा उम्मीदवार उमेश राय के समर्थन में सभा को संबोधित कर रहे थे। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा की सभाओं में उमड़ रही भीड़ से टीएमसी घबरा गई है। टीएमसी के गुंडों ने पत्थरबाजी की और हमारी सभा को बिगाड़ने की कोशिश की। लेकिन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता टीएमसी के गुंडों से डरने वाले नहीं हैं।

शाहनवाज हुसैन ने थाने में सवाल उठाया कि उनकी सभा में सुरक्षा का बंदोबस्त बंगाल पुलिस ने क्यों नहीं किया? जबकि वह वाई प्लस सीआरपीएफ कवर हैं। शाहनवाज ने कहा कि थाने में जब उन्होंने यह सवाल पूछा कि वाई प्लस सीआरपीएफ कवर के बावजूद उनकी सभा में सुरक्षा इंतजाम क्यों नहीं था?

इससे पहले हावड़ा के ही खेजुरतला में कानून व्यवस्था भंग होने का हवाला देकर पुलिस ने उन्हें सभा में जाने से रोक दिया था जिसके बाद वह धरने पर बैठे, हालांकि अगले दिन उसी इलाके में उन्होंने सभा को संबोधित किया।

पढ़ें :- West Bengal: नेताजी की जयंती पर भिड़े भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां

बता दें कि बंगाल में चौथे चरण में हुगली जिले की 10 विधानसभा सीटों पर 10 अप्रैल को मतदान होगा। जिन सीटों पर मतदान होने हैं उनमें उत्तरपाड़ा, श्रीरामपुर, चंडीतला, चांपदानी, सिंगुर, सप्तग्राम, पांडुआ, चुंचुड़ा, बलागढ़ तथा चंदननगर शामिल है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...