पश्चिम बंगाल में बूथ कैप्चरिंग कर रहे हैं टीएमसी के कार्यकर्ता : प्रकाश जावेड़कर

prakash
पश्चिम बंगाल में बूथ कैप्चरिंग कर रहे हैं टीएमसी के कार्यकर्ता : प्रकाश जावेड़कर

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा के बाद बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है। केन्द्रिय मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने प्रेसवार्ता करके यह आरोप लगाया है। आज वहां सात सीटों पर वोटिंग चल रही है। इस दौरा केन्द्रिय मंत्री ने यह आरोप लगाकर चुनाव आयोग से जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

Tmc Workers Are Capturing Booths In West Bengal Prakash Javadekar :

बता दें कि पश्चिम बंगाल में आज सात सीटों पर मतदान जारी है। सोमवार सुबह वहां पर बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये थे। इस दौरान वहां पर हिंसा भी हुई थी। हालांकि सुरक्षा बलों ने स्थिति समान्य कर ली है। गौरतलब है ​कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता पहले चरण के चुनाव के बाद से ही आमने—सामने हैं।

वहां पर पहले चरण से ही​ हिंसा हो रही है। इसके बाद वहां पर सुरक्षा बलों को ज्यादा संख्या में तैनात किया गया था। इसके बावजूद वहां चुनाव के दौरान हिंसा नहीं रूकी। वहीं अब बीजेपी ने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगा दिया है, जिसके बाद वहां पर हगांमा मचा हुआ है। प्रकाश जावेड़कर ने चुनाव आयोग से इस मामले की जांच कराने की मांग की है। इसके साथ ही दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा के बाद बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है। केन्द्रिय मंत्री प्रकाश जावेड़कर ने प्रेसवार्ता करके यह आरोप लगाया है। आज वहां सात सीटों पर वोटिंग चल रही है। इस दौरा केन्द्रिय मंत्री ने यह आरोप लगाकर चुनाव आयोग से जांच कर कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में आज सात सीटों पर मतदान जारी है। सोमवार सुबह वहां पर बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये थे। इस दौरान वहां पर हिंसा भी हुई थी। हालांकि सुरक्षा बलों ने स्थिति समान्य कर ली है। गौरतलब है ​कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता पहले चरण के चुनाव के बाद से ही आमने—सामने हैं। वहां पर पहले चरण से ही​ हिंसा हो रही है। इसके बाद वहां पर सुरक्षा बलों को ज्यादा संख्या में तैनात किया गया था। इसके बावजूद वहां चुनाव के दौरान हिंसा नहीं रूकी। वहीं अब बीजेपी ने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगा दिया है, जिसके बाद वहां पर हगांमा मचा हुआ है। प्रकाश जावेड़कर ने चुनाव आयोग से इस मामले की जांच कराने की मांग की है। इसके साथ ही दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।