1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. TMC का BJP पर बड़ा अटैक, बोलीं-बंगाल के नतीजे करेंगे, 2024 में नरेंद्र मोदी पीएम बनेंगे या नहीं?

TMC का BJP पर बड़ा अटैक, बोलीं-बंगाल के नतीजे करेंगे, 2024 में नरेंद्र मोदी पीएम बनेंगे या नहीं?

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) और भाजपा (BJP)के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी बीच टीएमसी नेता जयप्रकाश मजूमदार (TMC leader Jaiprakash Majumdar) ने गुरुवार को भाजपा (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सेक्युलर पार्टी (BJP Secular Party)नहीं है, यह एक उग्रवादी धार्मिक पार्टी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) और भाजपा (BJP)के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी बीच टीएमसी नेता जयप्रकाश मजूमदार (TMC leader Jaiprakash Majumdar) ने गुरुवार को भाजपा (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सेक्युलर पार्टी (BJP Secular Party)नहीं है, यह एक उग्रवादी धार्मिक पार्टी है। बंगाल अब न तो भाजपा (BJP) के साथ है और न ही आरएसएस (RSS)के साथ। 2024 के चुनाव में बंगाल का नतीजा तय करेगा कि नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पीएम बनेंगे या नहीं।

पढ़ें :- अखिलेश यादव का हिंदू संगठनों ने किया विरोध, लखनऊ में दिखाए काले झंडे, तो सपा प्रमुख ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला

 

उन्होंने कहा कि नेताजी ने आरएसएस (RSS) को कभी पसंद नहीं किया और यहां तक कि आरएसएस (RSS) ने भी नेताजी को पसंद नहीं किया। भाजपा (BJP) नेता बंगाल आते हैं और नेताजी के बारे में केवल दिखावा करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...