अमीर बनना है तो ऐसी महिलाओं पर ना डालें बुरी नज़र

हमारे शास्त्रों में भी का दर्जा दिया गया है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो महिलाओं की इज्जत नहीं करते हैं और हमेशा उन्हें बुरी नजरों से देखते रहते हैं। धर्म शास्त्रों में दो ऐसी महिलाओं के बारे में बताया गया है जो भी व्यक्ति इन्हें बुरी नजर से देखता है, उसकी जिंदगी में कष्ट ही कष्ट होंगे और वह कभी अमीर नहीं बन पायेगा।

To Be Rich Do Not Put Such Women On Evil Eye :

इन 2 महिलोओं को न देखे बुरी नज़र से :
दूसरे की पत्नी :
किसी भी व्यक्ति को किसी दुसरे की पत्नी पर कभी भी बुरी नजर नहीं रखनी चाहिए। अगर वह ऐसा करता है तो वह संसार का सबसे बड़ा पापी बन जाता है। ऐसे व्यक्ति जीवन में कभी सफल और धनवान नहीं बनते हैं।

विधवा स्त्री :
जो व्यक्ति विधवा स्त्री पर बुरी नजर रखता है, उसे इस समाज में रहने का अधिकार नहीं होता है। उसे हर जगह नाकामयाबी मिलती है। जीवन में उसे दोस्तों और धन की कमी बनी रहती है। इसलिए भूलकर भी किसी विधवा स्त्री पर गन्दी नजर ना डालें।

हमारे शास्त्रों में भी का दर्जा दिया गया है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो महिलाओं की इज्जत नहीं करते हैं और हमेशा उन्हें बुरी नजरों से देखते रहते हैं। धर्म शास्त्रों में दो ऐसी महिलाओं के बारे में बताया गया है जो भी व्यक्ति इन्हें बुरी नजर से देखता है, उसकी जिंदगी में कष्ट ही कष्ट होंगे और वह कभी अमीर नहीं बन पायेगा। इन 2 महिलोओं को न देखे बुरी नज़र से : दूसरे की पत्नी : किसी भी व्यक्ति को किसी दुसरे की पत्नी पर कभी भी बुरी नजर नहीं रखनी चाहिए। अगर वह ऐसा करता है तो वह संसार का सबसे बड़ा पापी बन जाता है। ऐसे व्यक्ति जीवन में कभी सफल और धनवान नहीं बनते हैं। विधवा स्त्री : जो व्यक्ति विधवा स्त्री पर बुरी नजर रखता है, उसे इस समाज में रहने का अधिकार नहीं होता है। उसे हर जगह नाकामयाबी मिलती है। जीवन में उसे दोस्तों और धन की कमी बनी रहती है। इसलिए भूलकर भी किसी विधवा स्त्री पर गन्दी नजर ना डालें।