तो इस वजह से आयी अरबाज़ खान और मलाइका में दूरियां

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सबसे हॉटेस्ट कपल मलाइका और अरबाज़ के जब अलग होने की अफवाह उडी थी तो उनके फ़ैन शॉक्ड रह गए थे। इसके बाद ये सुनने में आया कि अब ये जोड़ा एक साथ कभी टीवी शो और शूट में नज़र नहीं आयेगा। इस बात को भी महज एक अफवाह बताया जा रहा था। लेकिन कुछ दिन बाद जब ये पता चला कि मलाइका अपने पति अरबाज़ का घर छोड़कर एक अलग फ्लैट में शिफ्ट हो गयी है तो इस अफवाह में कुछ दम नज़र आने लगा। जिसके बाद मीडिया इस खबर की तह तक जाने और दोनों के अलग होने का कारण पता करने निकल पड़ी।

पिछले दिनों दोनों के अलग होने से बॉलीवुड में हंगामा मच गया था। यहां तक की इनके फैंस भी सोशल मीडिया के ज़रिये ये जानने में लगे हुये थे की आखिर ऐसी क्या वजह है जिसके चलते अरबाज़ और मलाइका में इतनी दूरियां आ गयी। लेकिन जब इस वजह के बारे में पता चला तो सभी हैरान रह गए। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पता चला कि मलाइका ही अपने इस रिश्ते को खत्म करना चाहती थी। क्यूंकि मलाइका को हमेशा से ही अरबाज़ के सफल करियर से समस्या थी और उन्हें इस बात को लेकर भी परेशानी थी कि उनके हसबेंड अपने सुपरस्टार भाई के छत्रछाया में रहते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- सनी लियोनी की 'तेरा इंतजार' का टीजर आउट, अरबाज के साथ होगा रोमांस }

लेकिन दूसरी तरफ यह भी सुनने में आया कि सलमान कभी भी मलाइका की ड्रेसिंग स्टाइल, उनका काम, उनके दोस्त और कई अन्य चीजें को नापसंद करते थे।

{ यह भी पढ़ें:- Photos: 44 की उम्र में मलाइका अरोड़ा की पानी में आग लगाती तस्वीरें }