तो क्या अब योगीराज में स्कूल की यूनिफॉर्म भी होगी भगवा?

लखनऊ। यूपी में सीएम के पद पर आने के बाद योगी आदित्यनाथ आयेदिन ताबड़तोड़ फैसले लेते नजर आ रहे हैं। यूपी को विकसित करने के लिए योगी अलग-अलग विभागों और मंत्रियों से मीटिंग करते रहते हैं। आम जनता को सरकारी योजनाओं का लाभ मिले इसलिए वो काफी गंभीर रहते हैं। बीते दिनों सीएम योगी ने जो भी कदम उठाए उसे देखकर यह साफ पता चलता है कि सीएम योगी जनता के लिए काम करना चाहते हैं।




खबर है कि, एक मीटिंग में अफसरों और मंत्रियों से सलाह मांगी गयी थी कि आने वाले 100 दिनों में डिपार्टमेन्ट कैसे काम करेगा और स्कूलों में बच्चों की यूनिफॉर्म में कैसा बदलाव किया जाये। सीएम को खुश करने के लिए मंत्रियों ने अजीबोगरीब सलाह देना शुरू कर दिया। एक तरफ जहां केशव प्रसाद मौर्य ने यूनिफॉर्म का रंग भगवा करने की सलाह दी तो वहीं दूसरी तरफ एक मंत्री ने बताया कि पार्टी के चुनाव चिन्ह कमल के रंग को भी कहीं न कहीं शामिल किया जा सकता है। योगी शांति से मंत्रियों कि सलाह सुनते रहे और उन्होने इन बातों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया।




यूनिफॉर्म के लिए सीएम बोले कि जो ड्रेस बच्चों को पसंद होगी वही ड्रेस लागू की जाएगी। उन्होने कहा कि जल्द से जल्द अगली मीटिंग में ड्रेस के लिए फैसला लिया जाएगा।