रातो-रात कम करना है वजन, आज ही अपनाएं ये असरदार नुस्खा…

liver

लखनऊ: अक्सर सिटींग जॉब में सेहत पर बुरा असर पड़ता है सुर सबसे ज्यादा इसका असर हमारे पेट पर साफ दिखाई देता है। हमारे आस-पास बहुत सारे लोग होते हैं, जिनका पेट बेडौल हो जाता है। यह हमारी पर्सनैलिटी खराब करने के साथ-साथ कई बीमारियों का कारण भी बनता है।

To Lose Weight Overnight Follow This Effective Recipe Today :

अगर आप भी बैली फैट से परेशान है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे कुछ घरेलू चीजों का इस्तेमाल करके आप वजन कम कर सकते हैं और इसका आप पर कोई साइड-इफैक्ट भी नहीं होगा।

पेट की चर्बी कम करने के लिए आपको एक ड्रिंक तैयार करनी है जिसको पीने से आपका बैली फैट छू मंतर हो जाएगा। इसके लिए आपको 3 नींबू, 1 इंच अदरक, 1 चम्मच शहद और 2 गिलास पानी की जरूरत होगी।

वेट लॉस करने की ड्रिंक 

इसके लिए आप सबसे पहले नींबू की छोटी-छोटी स्लाइसेस काट कर रखें। इसके बाद अदरक को कद्दूकस करें। अब 2 गिलास पानी को गर्म करें। गर्म पानी में कट किए हुए नींबू की स्लाइस और कद्दूकस किया हुआ अदरक डालें।

इसको 2 मिनट तक चलाते रहे। आपका ड्रिंक तैयार है इसे आप आधा घंटे के लिए ठंडा होने के लिए रख दें। जब यह ड्रिंक ठंडा हो जाए तो इसे गिलास में छान लें। इसमें एक चम्मच शहद मिलाएं। अब आप इसे पी सकते हैं।

लखनऊ: अक्सर सिटींग जॉब में सेहत पर बुरा असर पड़ता है सुर सबसे ज्यादा इसका असर हमारे पेट पर साफ दिखाई देता है। हमारे आस-पास बहुत सारे लोग होते हैं, जिनका पेट बेडौल हो जाता है। यह हमारी पर्सनैलिटी खराब करने के साथ-साथ कई बीमारियों का कारण भी बनता है। अगर आप भी बैली फैट से परेशान है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे कुछ घरेलू चीजों का इस्तेमाल करके आप वजन कम कर सकते हैं और इसका आप पर कोई साइड-इफैक्ट भी नहीं होगा। पेट की चर्बी कम करने के लिए आपको एक ड्रिंक तैयार करनी है जिसको पीने से आपका बैली फैट छू मंतर हो जाएगा। इसके लिए आपको 3 नींबू, 1 इंच अदरक, 1 चम्मच शहद और 2 गिलास पानी की जरूरत होगी।

वेट लॉस करने की ड्रिंक 

इसके लिए आप सबसे पहले नींबू की छोटी-छोटी स्लाइसेस काट कर रखें। इसके बाद अदरक को कद्दूकस करें। अब 2 गिलास पानी को गर्म करें। गर्म पानी में कट किए हुए नींबू की स्लाइस और कद्दूकस किया हुआ अदरक डालें। इसको 2 मिनट तक चलाते रहे। आपका ड्रिंक तैयार है इसे आप आधा घंटे के लिए ठंडा होने के लिए रख दें। जब यह ड्रिंक ठंडा हो जाए तो इसे गिलास में छान लें। इसमें एक चम्मच शहद मिलाएं। अब आप इसे पी सकते हैं।