1. हिन्दी समाचार
  2. जीवन मंत्रा
  3. इस गर्मी में आपनी सुंदरता बनाये रखने के लिए आजमाए कॉम्पैक्ट पाउडर और मस्करा

इस गर्मी में आपनी सुंदरता बनाये रखने के लिए आजमाए कॉम्पैक्ट पाउडर और मस्करा

कॉम्पैक्ट पाउडर और मस्करा आपके मेकअप में एक जगह का हकदार है जो सभी प्राकृतिक अच्छाई के लिए आवश्यक है। यह त्वचा की देखभाल करने के अलावा सस्ती और लंबे समय तक चलने वाली है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

स्किनकेयर और मेकअप के बीच सही संतुलन बनाने के लिए, ब्यूटी हर मेकअप के दीवाने के लिए जरूरी है। जबकि हर लड़की को मेकअप पसंद होता है, वे यह जानने के लिए पर्याप्त रूप से जागरूक होती हैं कि उन्हें अपनी त्वचा पर क्या लगाना चाहिए। शाकाहारी होने के नाते हर महिला से ब्राउनी पॉइंट अर्जित करता है। किरो ब्यूटी एक ऐसा ब्रांड है जो पूरी तरह से पशु क्रूरता मुक्त है। यह न केवल पैराबेन-मुक्त, विष-मुक्त है, बल्कि 100 प्रतिशत शाकाहारी भी है

पढ़ें :- दीवाली की रौनक बयां करती हैं ये सभी चीजें

हमने हाल ही में इसकी बोटैनिको मेकअप रेंज–कॉम्पैक्ट पाउडर और मस्कारा की समीक्षा की है और आपको सिफारिश करने के लिए यह काफी अच्छा पाया है।

KIRO Botanico Timeless Matte Compact तेल, मक्खन और विटामिन से भरपूर है जो आपकी त्वचा को स्वस्थ और पोषित महसूस कराएगा। इसके अतिरिक्त, यह वाटरप्रूफ है और पसीने को नियंत्रित करता है। खासकर अगर आपकी त्वचा रूखी है तो इसे जरूर खरीदना चाहिए। यह पैच में जमा नहीं होता है या त्वचा पर एक सफेद अवशेष नहीं छोड़ता है और अपूर्णताओं को आसानी से धुंधला कर देता है। अगर आपकी त्वचा तैलीय है तो यह अतिरिक्त तेल को भी जमा नहीं होने देती है।

कॉम्पैक्ट छह अलग-अलग रंगों में आते हैं और सभी लाइनों को समान रूप से सुचारू करते हैं। यह त्वचा पर अच्छा लगता है और लंबे समय तक रहता है। KIRO ब्यूटी कॉम्पेक्ट्स गर्मियों के लिए एकदम सही हैं जब चिलचिलाती गर्मी के कारण त्वचा तेजी से सूखने लगती है। यह एयरब्रश मैट फिनिश देता है।

दूसरी ओर, किरो बोटानिको सुपर शील्ड मस्कारा आपकी आंखों के लिए एक अद्भुत उत्पाद है। यह न केवल बरौनी विकास को बढ़ावा देता है बल्कि इसे मजबूत भी करता है। इसमें पीसीए ग्लाइसेरिल ऑलेट होता है जो आपकी पलकों को टूटने से बचाने के लिए जिम्मेदार होता है और कैलेंडुला ऑयल जो लैश ग्रोथ को बढ़ावा देता है। चेरी तेल और एवोकैडो तेल जैसे प्राकृतिक अवयवों से बना, यह मस्करा में सबसे स्वस्थ विकल्प बन जाता है जो सुंदरता और देखभाल को मिश्रित करता है।

पढ़ें :- समर स्किनकेयर: टमाटर से लेकर दूध तक, ये 6 घरेलू सामग्री आसानी से सन टैन को दूर कर सकती हैं

इस मस्करा के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह टक्कर या फ्लेक नहीं करता है। यह प्रत्येक लैश को अलग करके और समान रूप से कोटिंग करके लैशेस को फुलर और लंबी दिखती है।

किरो – एक नया स्वच्छ सौंदर्य लेबल आपके मेकअप में एक जगह का हकदार है जो सभी प्राकृतिक अच्छाई के लिए आवश्यक है। यह त्वचा की देखभाल करने के अलावा सस्ती और लंबे समय तक चलने वाली है। हम निश्चित रूप से इसे मस्करा की सिफारिश करेंगे क्योंकि इसे हटाना भी आसान है। यह हटाते समय आंखों के नीचे काला नहीं छोड़ता।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...