1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. कुत्ते की जान बचाने के लिए जवान खेल गया अपनी जान पर, VIDEO देख आप भी करेंगे Salute

कुत्ते की जान बचाने के लिए जवान खेल गया अपनी जान पर, VIDEO देख आप भी करेंगे Salute

By आराधना शर्मा 
Updated Date

तेलंगाना: वैसे तो दिन भर मे आप ऐसे बहुत से वीडियो देखते होंगे जिसे देखने के बाद आपको हैरानी होती होगी। लेकिन कुछ ऐसे विडियो सामने आटें हैं जिनहे देखने के बाद अंदर से कुछ अच्छा कर गुजरने की मोटीवेशन सामने आती है। कई बार ऐसा भी होता है है लोगों के लिए दिल से सलाम भी निकलता है।

आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहें है जिसे देख कर आप दंग रह जाएंगे। इस वीडियो मे दिखाया जा रहा है कि एक कुत्ता तेज बहती नदी के बीच फंस गया था। जिसको बचाने के लिए होम गार्ड जवान जेसीबी से नदी में उतर गया, जिसके लिए उसकी खूब तारीफ हो रही है।

आपको बता दें, होम गार्ड जेसीबी पर बैठा हुआ है और तेजी बहती नदी में उतरता है। वो झाड़ी पकड़कर कुत्ते के करीब जाता है और उसे पकड़कर जेसीबी पर रख देता है।

तेलंगाना के होम गार्ड का नाम मुजीब बताया जा रहा है। दरहसल कुत्ता नगरकुरनूल में तेज बहती नदी के पास झाड़ियों में फंस गया था. होम गार्ड ने सूझबूझ से उसकी जान बचाई।

इस वीडियो को एएनआई ने 17 सितंबर की दोपहर में शेयर किया था, जिसके अब तक 15 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 4 हजार से ज्यादा लाइक्स और 700 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं। लोग होम गार्ड की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...