1. हिन्दी समाचार
  2. कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरा देश एक, दिव्यांग और कुष्ठ रोगियों ने भीख में मिले 3100 रुपए किए दान

कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरा देश एक, दिव्यांग और कुष्ठ रोगियों ने भीख में मिले 3100 रुपए किए दान

To Tackle The Corona Virus Entire Country One Divyang And Leprosy Patients Donated Rs 3100 In Alms

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

वाराणसी : देशभर में कोरोना वायरस का संकट लगतार बढ़ता जा रहा है. इसी बढ़ते खतरे के चलते सरकार ने लॉकडाउन का तीन मई तक का ऐलान कर दिया है. लेकिन कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरा देश एक हो गया है. आम हो या खास, अभी लोग अपने-अपने तरीके से इस जंग में अपना योगदान दे रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोगों से इस लड़ाई में साथ देने की अपील के बाद उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दिव्यांग और कुष्ठ रोगियों ने भीख में मिले 3100 रुपए प्रधानमंत्री केयर फंड में दान कर दिए हैं.

पढ़ें :- 17 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाली है शुभ सूचना, जानिए अपनी राशि का हाल

पिछले दिनों पीएम मोदी ने पीएम केयर फंड में सहयोग करने की अपील की थी. जिसके बाद देशभर से कई बड़ी हस्तियों समेत आम लोगों ने भी अपना योगदान दिया. बता दें कि आपको जानकार हैरानी होगी कि वाराणसी में रहने वाले 35 परिवारों के 50 वह लोग भी आगे आए जो सड़क किनारे मंदिर के सामने बैठकर भीख मांगते हैं. हर किसी ने 50, 20, 100 रुपए पीएम केयर फंड में दान किए हैं. जानकारी के अनुसार, इन सभी ने मिल कर करीब 3100 रुपए पीएम केयर फंड में दान किए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन तीन मई तक बढ़ा दिया है. इस बात की जानकारी पीएम मोदी ने आज यानी मंगलवार को देश को संबोधित के दौरान दी है.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...