1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. आज भारत के 22 क्रिकेटर एक साथ उतरेंगे मैदान पर खेलने, जानें कैसे होगा ऐसा

आज भारत के 22 क्रिकेटर एक साथ उतरेंगे मैदान पर खेलने, जानें कैसे होगा ऐसा

इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब एक ही देश की दो टीमें एक ही दिन दो जगहों पर मैदान पर खेलने उतर रही हैं। भारत की एक टीम इंग्लैंड में रुकी हुई है। उस टीम को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Today 22 Cricketers Of India Will Come Together To Play On The Field Know How It Will Happen

नई दिल्ली। इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है जब एक ही देश की दो टीमें एक ही दिन दो जगहों पर मैदान पर खेलने उतर रही हैं। भारत की एक टीम इंग्लैंड में रुकी हुई है। उस टीम को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। जबकि दूसरी टीम श्रीलंका में तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है। इंग्लैंड में रुकी टीम के कप्तान विराट कोहली हैं। जबकि शिखर धवन श्रीलंका में रुकी टीम की कमान संभाल रहे हैं।

पढ़ें :- जानें कहां-कहां से कमाई करते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली

आज के दिन दोनो टीमें एक साथ मैदान पर कैसे खेलने उतर रही हैं। आप यही सोच रहे होंगे। हम बताते हैं आपको की आज ये कैसे संभव हो पा रहा है। श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम कोलंबो में दूसरे वनडे मैच में खेलने उतरेगी। यह मैच भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 3 बजे शुरू होगा। टॉस 2.30 मिनट पर किया जाएगा। इंग्लैंड में भारतीय टीम डरहम में काउंटी सलेक्ट इलेवन के खिलाफ खेलने उतरेगी। यह मैच भारतीय समय के मुताबिक 4.30 बजे शुरू होगा। यह तीन दिवसीय मैच 20 जुलाई से 22 जुलाई के बीच खेला जाना है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X