नोटबंदी का आज 44वां दिन, समस्या जस की तस

Today 44th Day Of Notbandi

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी तथा इससे जुड़े नोएडा तथा गुरुग्राम में लोग गुरुवार को भी नकदी की कमी से हलकान रहे। नोटबंदी का आज 44वां दिन है, लेकिन लोगों की समस्या जस की तस है। कई लोगों ने कहा कि वे नकदी की तलाश में एटीएम की खाक छानते रहे, फिर भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी।




रोहिणी सेक्टर 24 में रहने वाले छात्र रोहित तोमर ने कहा, “मैं अपने पिता का डेबिट कार्ड लेकर सुबह 6.30 बजे ही घर से निकला था और रोहिणी इलाके में स्थित कम से कम 12 एटीएम की खाक छानी, लेकिन किसी में भी नकदी नहीं मिली।” दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र हरी पुजारी की कहानी भी कुछ ऐसी ही निकली, जबकि उन्होंने कैशलेस प्रणाली के लिए अपने आईफोन पर ईवालेट पेटीएम डाउनलोड कर रखा है।




पंजाबी ने कहा, “आपको पता है कि आप कैशलेस माध्यम से सारी चीजें नहीं खरीद सकते। एक कप चाय या सिगरेट खरीदने के लिए आपकी जेब में नकदी होनी चाहिए।” उन्होंने कहा कि नकदी की तलाश में वह नोएडा के कई एटीएम में घूमे, लेकिन कहीं नकदी नहीं मिली।

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी तथा इससे जुड़े नोएडा तथा गुरुग्राम में लोग गुरुवार को भी नकदी की कमी से हलकान रहे। नोटबंदी का आज 44वां दिन है, लेकिन लोगों की समस्या जस की तस है। कई लोगों ने कहा कि वे नकदी की तलाश में एटीएम की खाक छानते रहे, फिर भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी। रोहिणी सेक्टर 24 में रहने वाले छात्र रोहित तोमर ने कहा, "मैं अपने पिता का डेबिट कार्ड लेकर सुबह 6.30 बजे ही घर…