1. हिन्दी समाचार
  2. आज शादी के बंधन में बंधेंगी अदिति सिंह, कहा-इस खुशी के मौके पर पापा की बहुत याद आ रही

आज शादी के बंधन में बंधेंगी अदिति सिंह, कहा-इस खुशी के मौके पर पापा की बहुत याद आ रही

Today Aditi Singh Will Tie The Knot Of Marriage Said Papa Is Very Much Missed On This Happy Occasion

लखनऊ। रायबरेली के सदर से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह आज शादी के बंधन में बंध जायेंगी। पंजाब के कांग्रेस विधायक अंगद सिंह सैनी के साथ आज अदिति सिंह सात फेरे लेंगी। इस दौरान अदिति सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि, पापा आज इस खुशी के मौके पर आप नही हैं, आपकी बहुत याद आ रही है। राजनीतिक हलकों की बड़ी शादियों में शुमार यह शादी गुरुवार को दिल्ली में होगी।

पढ़ें :- कोरोना की वजह से बीवी को छूना तो दूर Kiss नहीं किया: फारूक अब्दुल्ला

इसके बाद 23 नवंबर को रिसेप्शन रखा गया है। बता दें कि अदिति सिंह ने कहा था कि उनके पिता ने यह शादी तय की थी। दोनों ही परिवार लंबे समय से राजनीति में हैं। कांग्रेस विधायक अदिति सिंह का परिवार जितने समय से राजनीति में है, लगभग उतने ही समय से अंगद सैनी का परिवार भी पंजाब की राजनीति में सक्रिय है।

पढ़ें :- मई 2024 तक प्रदर्शन करने को तैयार किसान, ट्रैक्टर रैली पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

अदिति सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि, एक पिता की सबसे बड़ा सपना उसकी बेटी की शादी करना होता है, पापा आपने अंगद को मेरा सच्चा जीवनसाथी चुना, आज इस खुशी के मौके पर आप नही हैं, आपकी बहुत याद आ रही है। बता दें कि, अदिति सिंह ने बताया था कि अंगद से रिश्ता उनके पिताजी अखिलेश सिंह ने तय किया था।

दोनों सियासी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। अंगद का परिवार भी पुराने कांग्रेसी हैं और अदिति के पिता भी यूथ कांग्रेस में थे। दोनों परिवार एक दूसरे को काफी सालों से जानते हैं। अदिति ने कहा कि शादी के बाद मेरी राजनीतिक पारी खत्म नहीं होगी। उन्होंने कहा कि रायबरेली मेरी जिम्मेदारी है और मैं इसे छोड़कर नहीं जाऊंगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...