1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आज अखिलेश यादव गंगाराम अस्पताल में भर्ती आजम खान से करेंगे मुलाकात

आज अखिलेश यादव गंगाराम अस्पताल में भर्ती आजम खान से करेंगे मुलाकात

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की तबीयत इन दिनों खराब चल रही है। वह दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती हैं। जिसको लेकर आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव उनसे मुलाकात करने जाएंगे। कहा जा रहा है कि कपिल सिब्बल भी उनके साथ वहां रहेंगे।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की तबीयत इन दिनों खराब चल रही है। वह दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती हैं। जिसको लेकर आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अखिलेश यादव उनसे मुलाकात करने जाएंगे। कहा जा रहा है कि कपिल सिब्बल भी उनके साथ वहां रहेंगे।

पढ़ें :- Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक पर बोले अखिलेश यादव-ये सत्ता की भूख का विषकाल

बता दें कि रविवार को आजम खान की तबियत बिगड़ने के बाद नियमित स्‍वास्‍थ्‍य जांच के लिए सर गंगाराम अस्तपाल में भर्ती कराया गया था। लेकिन अभी उनकी हालत फिलहाल पूरी तरह स्थिर है। इसके पहले सोमवार को जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री फारूख अब्‍दुल्‍ला ने आजम खान से मुलाकात की थी।

पिछले काफी दिनों से आजम खान और अखिलेश यादव से नाराजगी की खबरें सुर्खियों में रही हैं। ऐसे में गंगाराम अस्पताल में आजम खान और अखिलेश यादव की इस मुलाकात के पीछे कपिल सिब्बल को ही सूत्रधार माना जा रहा है। सीतापुर जेल से बाहर आने के बाद दोनों नेताओं के बीच यह पहली मुलाकात होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...