1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आज है रणबीर आलिया की Engagement, बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे जयपुर

आज है रणबीर आलिया की Engagement, बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे जयपुर

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज सगाई करने जा रहे हैं। वैसे ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि लोगों का मानना है। बीते दिनों ही पूरा कपूर परिवार मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आया था। उस दौरान आलिया भट्ट भी नजर आईं थीं। सभी जयपुर के लिए रवाना हुए थे और अब जयपुर पहुंच चुके हैं।

पढ़ें :- Vicky Kaushal and Katrina Kaif's wedding: जानिए एक साथ किसी भी फिल्म में नहीं किए काम​ फिर कैसे हुई विक्की-कैटरीना के बीच मोहब्बत

वहीँ बीते कल ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी पिंक सिटी के लिए रवाना होते हुए देखा गया था। यह सब देखकर यह कहा जा रहा है कि आज रणबीर और आलिया की सगाई है। वैसे बीते दिनों ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने भी जयपुर के लिए उड़ान भरी।

काफी समय से दोनों की शादी की खबरें आ रहीं थीं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। वैसे एक रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि, महेश भट्ट उनकी पत्नी और आदर जैन भी पहले से रणथंभौर में हैं। इसके अलावा करण जौहर भी आज यानी बुधवार को गोवा से रणथंभौर पहुंचने वाले हैं। इन सभी लोगों के एक जगह इकठ्ठे होने से यह खबर तेज हो गई है कि कोई ना कोई फंक्शन है और वह आलिया और रणबीर की सगाई ही है।

पढ़ें :- Ankita Lokhande Wedding : अंकिता लोखंडे की शादी की रस्में शुरू, सुशांत की याद में डूबे फैंस

आप देख सकते हैं नीतू कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक सेल्फी भी शेयर की जिसमें वे रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा के साथ नज़र आ रही हैं। वैसे एक सूत्र से यह भी पता चला है कि, ‘ये सब लोग रणथंभौर के अमन होटल में रुके हैं। 30 दिसंबर को दोनों सगाई कर सकते हैं।’ वैसे बीते दिनों ही रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘अगर कोरोना नहीं होता तो अब तक वह आलिया से शादी कर चुके होते।’ काम के बारे में बात करें तो जल्द ही रणबीर और आलिया फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...