1. हिन्दी समाचार
  2. आज कंगना रनौत करेंगी राज्यपाल से मुलाकात, कंगना-शिवसेना की तनातनी जारी …

आज कंगना रनौत करेंगी राज्यपाल से मुलाकात, कंगना-शिवसेना की तनातनी जारी …

Today Kangana Ranaut Will Meet The Governor Kangana Shiv Senas Tension Continues

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: 9 अगस्त को बीएमसी मे कंगना रनौत के दफ्तर पर जेसीबी चला दी जिसके बाद उसके बाद से लगातार कंगना और शिवसेन के बीच जुबानी जंग जारी है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ कंगना रनौत का रण अभी बाकी है।

पढ़ें :- बुनकरों की समस्याओं को लेकर प्रियंका ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहीं ये बातें...

बीएमसी ने कंगना का मुंबई स्थित ऑफिस तोड़ दिया था जिसे लेकर कंगना आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलेंगी। कंगना रनौत की राज्यपाल से ये मुलाकात शाम 4 से साढ़े चार बजे के बीच हो सकती है।

कंगना अपना पक्ष राज्यपाल के सामने रखेंगी क्योंकि, राज्यपाल किसी भी राज्य के प्रथम व्यक्ति होते हैं। कंगना रनौत अपने ट्वीट को लेकर अपना पक्ष रखेंगी कि उन्होंने मुंबई को पीओके बताने वाला ट्वीट किन परिस्थितियों में किया।

कंगना करेंगी राज्यपाल से मुलाक़ात 

कंगना के खिलाफ कार्रवाई को लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भी अपना पक्ष रखा था। उन्होंने इस पर कहा था कि जो तरीका बीएमसी ने अपनाया वो सही नहीं था।

पढ़ें :- टॉयलेट को सपा के रंग से रंगने पर भड़के सपाई, कहा-लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना

बता दें कि कंगना का ऑफिस बीएमसी ने अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया था। बीएमसी ने कंगना को नोटिस भेजने के बाद ये कार्रवाई की थी। हालांकि बाद में बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस पर फैसला सुनाते हुए किसी भी तरह की तोड़-फोड़ और निर्माण पर रोक लगा दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...