1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. आज घमसान होना तय पीएम मोदी और राहुल होंगे आमने-सामने, 3 रैलियों के साथ होंगी 2 जनसभाएं

आज घमसान होना तय पीएम मोदी और राहुल होंगे आमने-सामने, 3 रैलियों के साथ होंगी 2 जनसभाएं

Today Modi And Rahul Will Be Sure To Be In The Front You Will Have 2 Rallies With 3 Rallies

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान में अब कुछ ही दिन शेष हैं, ऐसे में सभी राजनितिक दलों ने अपने प्रचार अभियान को तेज कर दिया है। आज बिहार में दो राष्ट्रीय नेताओं की बड़ी रैलियां हैं, जहां एक ओर भाजपा के सबसे बड़े स्टार प्रचारक पीएम मोदी तीन रैलियों को संबोधित करने वाले हैं, वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नवादा के हिसुआ और भागलपुर के कहलगांव में दो जनसभाएं करेंगे।

पढ़ें :- हैदराबाद पहुंचे पीएम मोदी, भारत बायोटेक कोरोना वैक्सीन की तैयारियों की कर रहे हैं समीक्षा

बिहार चुनाव में JDU अध्यक्ष नीतीश कुमार हर दिन चार-पांच रैलियां कर रहे हैं और अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने के लिए डिजिटल रैलियां भी कर रहे हैं। वहीं, विपक्षी खेमे में राजद नेता तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में चुनावी मैदान में उतरे हैं। तेजस्वी हर दिन आठ-नौ रैलियों को संबोधित कर अपनी पार्टी और कांग्रेस तथा गठबंधन के अन्य दलों के लिए वोट मांग रहे हैं।

आज शुरू करेंगे प्रचार 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी आज शुक्रवार को राज्य में प्रचार करेंगे। वह नवादा के हिसुआ और भागलपुर के कहलगांव में दो जनसभाएं करेंगे। कांग्रेस और राजद के सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि महागठबंधन की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव हिसुआ में राहुल गांधी के साथ मौजूद रहेंगे। हिसुआ में कांग्रेस उम्मीदवार नीतू सिंह का मुकाबला भाजपा के निवर्तमान MLA अनिल सिंह से है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...