1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. आज ईद के मौके पर आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों ने भी दी देशवासियों को ईद की बधाई

आज ईद के मौके पर आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों ने भी दी देशवासियों को ईद की बधाई

शुक्रवार को ईद (Eid) के मौके पर आईपीएल 2021 के फ्रेचाइजी टीमों ने भी सभी देशवाशियो को ईद की बधाई दी। वे सभी अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मैसेज पोस्ट किए और अपनेे-अपने अंदाज में देशवासियों को त्यौहार की बधाई दी।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Today On The Occasion Of Eid Ipl Franchise Teams Also Congratulated The Countrymen On Eid

आज ईद के मौके पर कुछ खिलाड़ियों ने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया। वहीं अपनी कहानी को साझा करते हुए मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने लिखा, ‘जब हम युवा थे, तो सबसे पहले तैयार होते थे। क्योंकि हम इस त्यौहार का काफी लंबे समय से इंतजार करते थे। सभी इकट्ठे होकर त्यौहार मनाते थे।और इसका एक अलग ही मजा था. हमें बहुत ही अच्छा महसूस होता था क्योंकि मेहमान घर पर आते थे। ईद को हमेशा ही बढ़िया अंदाज में मनाया जाता है. हम सब एक-दूसरे के गले लगकर बधाई देते हैं यह बहुत ही शांतिप्रिय और मिलनसार त्यौहार है। और हमें इसे बहुत ही प्यार के साथ मनाना चाहिये।

पढ़ें :- IPL 2021 : बचे हुए मुकाबले 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच होंगे, बीसीसीआई ने की पुष्टि

ईद के दौरान त्यौहार के बारे में बात करते हुए शमी ने लिखा की यह त्यौहार हमेसा से ही मेरा पसंदिता रहा है। ‘इस त्यौहार के दौरान हम फिरनी खाते थे। मैं हमेशा ही बिरयानी का प्रशंसक रहा हूं। मिठाइों में सेवई हमेशा ही से ही मुझे पसंद है। ऐसे में हम बहुत ही उत्सुकता के साथ ईद का इंतजार करते थे। मेरे दोस्त हमेशा ही बिरयानी का अनुरोध करते थे। क्योकि मेरी मां वास्तव में बहुत ही स्वादिष्ट बिरायनी बनाती हैं। हम सब बहुत खुश होकर बिरयानी कहते थे। वो सरे दिन आज भी मेरे लिए काफी यादगार है। पंजाब किग्स, मैं और मेरे अपने परिवार की तरफ से मै पुरे देशवाशियो को ईद की शुभकानाएं देता हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X