1. हिन्दी समाचार
  2. आज जयपुर पहुंचेंगी राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे

आज जयपुर पहुंचेंगी राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे

Today Rajasthans Former Chief Minister And Bjp Leader Vasundhara Raje Will Reach Jaipur

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

जयपुर: राजस्थान में राजनीतिक घटनाक्रम के बीच राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे बुधवार को धौलपुर से जयपुर पहुंचेंगी. हालांकि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि हमारी कोई औपचारिक मीटिंग प्रस्तावित नहीं है.

पढ़ें :- 30 नवंबर का राशिफल: आपकी भी है ये राशि तो आप न लें किसी के प्रकार का जोखिम, जानिए बाकी राशियों का हाल

बहरहाल, राजस्थान में कांग्रेस सरकार को लेकर वसुंधरा राजे ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है. राज्य में सियासी घटनाक्रम को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत और राज्यसभा सदस्य ओम माथुर लगातार बोल रहे हैं, लेकिन पूर्व सीएम वसुंधरा राजे चुप्पी साधे रहीं हैं. इससे पहले, वसुंधरा राजे ने शनिवार और रविवार को दो ही ट्वीट किए जिसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं था.

विधायकों की खरीद-फरोख्त के केस में राजस्थान पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की एफआईआर और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बीजेपी पर निशाना साधने के जवाब में वसुंधरा राजे के जवाब का मीडिया इंतजार करता रहा, मगर उनका रिएक्शन देखने को नहीं मिला.

वहीं सचिन पायलट के बीजेपी में शामिल होने के सवालों पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कह चुके हैं कि कोई भी बड़े जनाधार वाला नेता किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होना चाहे तो उसका स्वागत किया जाता है.

पढ़ें :- अभिनेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में कराया गया भर्ती

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...