1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. 93 साल बाद आज इन राशियों को रहना होगा सावधान, देखे कहीं आपकी राशि तो नहीं

93 साल बाद आज इन राशियों को रहना होगा सावधान, देखे कहीं आपकी राशि तो नहीं

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: शास्त्रों के अनुसार हमारा जीवन ग्रहों की चल पर आधारित होता है और जैसे-जैसे इन ग्रहों की दिशा बदलती है हमारे जीवन पर भी इसका प्रभाव पड़ता हैं। कई लोग अपने भविष्य के बारे में जानने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक रहते हैं और हर व्यक्ति के जीवन में ग्रहों का बहुत बड़ा महत्व होता है। वही ग्रहों की चाल का सीधा-सीधा असर व्यक्ति के जीवन में भी पड़ता है और किसी भी ग्रह की दशा बदलने से राशियों की दशा बदल जाती हैं। वहीं ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, 93 साल बाद आज इन 6 राशियों वाले लोगों को रहना पड़ेगा सावधान। देख लीजिए कहीं आपकी राशि तो नहीं।

मकर राशि :
इन राशि के लोग को 8 अप्रैल पूर्णिमा यानि आज के दिन थोड़ा सावधान रहना पड़ेगा, आपको अपने भाग्य के साथ बहुत ही शानदार परिणाम हासिल होने के योग बन रहे हैं, आपको गुस्सा करने से बचना होगा और खासकर किसी ऐसी बात से बचना होगा जो किसी का दिल दुखाए।

कर्क राशि :
इन राशि के लोग को हल्का-फुल्का और साधारण खाना पसंद करेंगे जिससे आपमें काफी ऊर्जा आएगी, आपको व्यापार के क्षेत्र में अचानक धन लाभ होने की पूरी संभावना नजर आ रही है, आप अपनी योजनाओं को समय पर अंजाम दे सकते हैं, आपकी योजनाओं का अच्छा फायदा मिलेगा।

कुम्भ राशि :
इन राशि के लोगों के लिए आज पूर्णिमा का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है, यह दिन 93 साल बाद फिर से आया है, सोचे हुए काम समय से पूरे होंगे, सामाजिक स्तर पर आपका रूतबा बढ़ेगा।

सिंह राशि :
इन राशि के लोग को कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा, मीडिया से जुड़े क्षेत्रों के लोगों के पास खुद को व्यस्त रखने के लिए पर्याप्त काम होगा, आपको काम के नए अवसर जल्दी ही मिलेंगे, मानसिक शान्ति रहेगी, नए माहौल में खुद को ढालना मुश्किल हो सकता है, जीवन और कार्यक्षेत्र में उन्नति के अवसर मिलेंगे, इनका भरपूर लाभ उठाएं, इन राशि के लवमेट के लिए पूर्णिमा का दिन खास है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...