1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. 64MP कैमरा वाले Realme XT की आज पहली सेल, मिल रहे हैं ये खास ऑफर्स

64MP कैमरा वाले Realme XT की आज पहली सेल, मिल रहे हैं ये खास ऑफर्स

Todays First Sale Of Realme Xt With 64mp Camera These Special Offers Are Available

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Realme XT को आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन की फ्लैश सेल Flipkart और Realme के आधिकारिक वेबसाइट पर आयोजित की जा रही है। इसके ख़ासियत की बात करें तो इसमें क्वॉर्ड रियर कैमरा सेटअप और 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। आज की सेल में ग्राहक मिल रहे कई सारे ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। फोन को Pearl Blue और Pearl White कलर ऑप्शन पर खरीदा जा सकता है।

पढ़ें :- INDIAमें लॉन्च होने वाला है अब तक आ सबसे स्लिमेस्ट 5G स्मार्टफोन, जानिए कीमत...

Realme XT कीमत और ऑफर्स

सबसे पहले बात करते हैं कीमत की, Realme XT को भारत में Rs 15,999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। फोन तीन स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ आता है। इसके बेस 4GB+64GB के अलावा 6GB+64GB और 8GB+128GB दो और वेरिएंट्स भी आते हैं। इसके 6GB+64GB वेरिएंट की कीमत Rs 16,999 और इसके 8GB+128GB वेरिएंट की कीमत Rs 16,999 है। इसे पर्ल ब्लू और पर्ल व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। इसकी पहली सेल 16 सितंबर को आयोजित की जाएगी।

माधव सेठ ने ट्विट के जरिए दी जानकारी

Realme XT स्पेसिफिकेशंस

Realme XT में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेज्यूलेशन (1080×2340) पिक्सल का है। फोन के दोनों तरफ कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है। इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। यह Color OS 6.0 बेस्ट एंड्रॉयड पाई पर काम करता है।

Realme XT कैमरा

पढ़ें :- FAU-G गूगल प्ले स्टोर पर हुआ लिस्ट, प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए करना होगा ये काम

Realme XT के कैमरा सेक्शन की बात करें तो यह क्वॉर्ड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इनमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर के लिए फोन में 20W VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें इन-डिस्प्ले फ्रिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...