आज के युवा वर्ग अपनी शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिये-गुड्डु खान

IMG-20190921-WA0022

सोनौली:नौतनवा इण्टर कालेज प्रांगण में दो दिवसीय जनपदीय युवक क्रिकेट समारोह का उद्दघाटन मुख्य अतिथि डॉ.अजीत मणि त्रिपाठी व विशिष्ट अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान ने वीणावादिनी माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यापर्ण व दीप प्रज्वलन कर किया।

Todays Youth Should Take Part In Sports Along With Their Education Guddu Khan :

अतिथियों ने क्रिकेट बाल को बैट से चौका मारकर खेल को शुरू कराया तथा अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।कार्यक्रम का संचालन माया मिश्रा ने किया।

यह ड्यूज बाल का मैच 20-20 ओभर का महराजगज व नौतनवा इण्टर कालेज की टीम के बीच खेला गया जिसमें महराजगज की टीम ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया।

उपस्थित अतिथियों का स्वागत वैज लगाकर व माल्यार्पण कर किया गया।

कार्यक्रम का उद्दघाटन करने के बाद मुख्य अतिथि ने अपने सम्बोधन में कहा कि “जनपदीय स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता से खिलाड़ियों को अपना उच्च स्तरीय खेल दिखाने का मौका मिलता है।

विशिष्ट अतिथि ने बताया कि “आज के युवा अपनी शिक्षा के साथ साथ खेलकूद कार्यक्रम में भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेता है जिससे जहॉ एक तरफ उनका शारीरिक व मानसिक विकास होता है वही ये युवा आगे चलकर देश व प्रदेश का नाम रोशन करते है ।

इस अवसर पर अनन्त मणि त्रिपाठी,प्रधानाचार्य मेजर जगदीश यादव,बन्टी पाण्डेय,शाहनवाज खान,अजय दूबे,अनारूल्लाह सर,आशुतोष सिंह,सुनील सिंह,मीना मिश्रा, राजकुमार गौड़,धनञ्जय पाण्डेय, के अलावा सैकड़ो खिलाड़ियों ने भाग लिया।

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

सोनौली:नौतनवा इण्टर कालेज प्रांगण में दो दिवसीय जनपदीय युवक क्रिकेट समारोह का उद्दघाटन मुख्य अतिथि डॉ.अजीत मणि त्रिपाठी व विशिष्ट अतिथि नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डु खान ने वीणावादिनी माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यापर्ण व दीप प्रज्वलन कर किया। अतिथियों ने क्रिकेट बाल को बैट से चौका मारकर खेल को शुरू कराया तथा अतिथियों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।कार्यक्रम का संचालन माया मिश्रा ने किया। यह ड्यूज बाल का मैच 20-20 ओभर का महराजगज व नौतनवा इण्टर कालेज की टीम के बीच खेला गया जिसमें महराजगज की टीम ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। उपस्थित अतिथियों का स्वागत वैज लगाकर व माल्यार्पण कर किया गया। कार्यक्रम का उद्दघाटन करने के बाद मुख्य अतिथि ने अपने सम्बोधन में कहा कि "जनपदीय स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता से खिलाड़ियों को अपना उच्च स्तरीय खेल दिखाने का मौका मिलता है। विशिष्ट अतिथि ने बताया कि "आज के युवा अपनी शिक्षा के साथ साथ खेलकूद कार्यक्रम में भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेता है जिससे जहॉ एक तरफ उनका शारीरिक व मानसिक विकास होता है वही ये युवा आगे चलकर देश व प्रदेश का नाम रोशन करते है । इस अवसर पर अनन्त मणि त्रिपाठी,प्रधानाचार्य मेजर जगदीश यादव,बन्टी पाण्डेय,शाहनवाज खान,अजय दूबे,अनारूल्लाह सर,आशुतोष सिंह,सुनील सिंह,मीना मिश्रा, राजकुमार गौड़,धनञ्जय पाण्डेय, के अलावा सैकड़ो खिलाड़ियों ने भाग लिया। रिपोर्ट-विजय चौरसिया