1. हिन्दी समाचार
  2. खब्बू तिवारी ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर घर-घर बांटा राहत सामग्री व मास्क

खब्बू तिवारी ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर घर-घर बांटा राहत सामग्री व मास्क

Together With The Activists Khabu Tiwari Distributed Door To Door Relief Material And Masks

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

गोसाईगंज (अयोध्या)। वैश्विक महामारी कोरोना के संकट के दौरान विधानसभा गोसाईगंज में किसी भी गरीब को भूखा नहीं सोने दिया जाएगा इसके लिए विधायक इंद्र प्रताप तिवारी उर्फ खब्बू तिवारी निजी तौर पर सभी गरीबों को राहत सामग्री उपलब्ध कराएं। गरीब, असहाय, मजदूरों किसी भी कीमत पर अकेला नहीं छोड़ा जाएगा। गोसाईगंज विधानसभा के महबूबगंज और माया मंडल के वितरण के बाद गोसाईगंज विधायक इंद्र प्रताप तिवारी उर्फ खब्बू तिवारी आज मण्डल तारून, चौरे बाजार और हैदरगंज मंडल में भाजपा कार्यकर्ताओं के माध्यम से दर्जनों गाड़ियों के साथ घर-घर जाकर राशन वितरण के दौरान मौजूद लोगों से उक्त बातें कहीं।

पढ़ें :- नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर बंगाल पहुंचे पीएम मोदी

लगभग डेढ़ हजार बोरी खाद्यान्न से भरी हुई दर्जनों की संख्या में मालवाहक गाड़ियों को रवाना करते समय उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का भी अनुरोध किया विधायक द्वारा निजी कोष से बनवाए गए अन्नपूर्णा पैकेट में प्रति परिवार को पांच किलो आटा, पांच किलो चावल, पांच किलो आलू, एक किलो चीनी, एक किलोग्राम सरसों का तेल,  नमक,  दाल एक पैकेट मसाला, डेटाल साबुन व तथा बच्चों के लिए बिस्किट दिया गया।

सभी मालवाहक गाड़ियों को लेकर भाजपाके कार्यकर्ता घर घर रवाना हुए विधायक जी ने कार्यकर्ताओ को भी निर्देश दिया कि सभी इलाको में जाकर राशन सहित तमाम जरूरत के सामानों को गरीबो,असहायो को  वितरित करे।उन्होंने कहाकि लाकडाउन के दौरान किसी गरीब असहाय को कोई दिक्कत ना हो,इसके लिए भाजपा सरकार अपने कार्यकर्ताओ के साथ तनमनधन से कृत संकल्पित है। किसी को भी भूखे पेट नही सोने दिया जाएगा। विधायक तिवारी ने गोसाईगंज विधानसभा के निवासियों को कोरोना से बचाव के लिए निशुल्क मास्क का भी वितरण किया।

उन्होंने बताया कि गोसाईगंज विधानसभा में कोरोना से बचाव के लिए जिलाधिकारी से अनुरोध कर समस्त विधानसभा वासियों का निशुल्क थर्मल स्क्रीनिंग भी विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर जगह-जगह कैंप लगाकर कराया जाएगा। जिससे लोगों में जागरूकता फैल सके और संदिग्धों की पहचान भी हो सके। इस अवसर पर चौरे मंडल अध्यक्ष नंद किशोर सिंह, तारुन शैलेन्द्र सिंह, हैदरगंज महेन्द्र मिश्रा, एसडीएम जयनेद्र, सीओ बीकापुर वीरेंद्र विक्रम वा थानाध्यक्ष तारुन अश्वनी मिश्रा व थानाध्यक्ष अवनीश चौहान, फयाराम वर्मा, धु्रव गुप्ता, सियाराम सरार्फ, राममोहन भारती, अधिवक्ता पवन तिवारी, प्रेम वर्मा, दिलीप वर्मा, सोनू वर्मा, नलिनेश प्रताप सिंह, अखण्ड सिंह, पतिराज वर्मा, श्रीनिवास पाण्डेय मौजूद रहे।

पढ़ें :- टाटा अल्ट्रोज आई टूरबों ने लॉच की नई कार, जानें कितनी है कीमत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...