विवादों में घिरी अक्षय की टॉइलेट

अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी ‘टायलेट एक प्रेम कथा’ 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म की स्टार कास्ट प्रमोशन का काम में जुटी हुई। लेकिन इस दौरान फिल्म को लेकर एक ताजा विवाद सामने आया है। अनीता अर्से नामक महिला ने टॉयल एक प्रेमकथा की कहानी के खिलाफ अदालत जाने का दावा किया है। बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी अनीता की रियल लाइफ पर आधारित है। जिसके लिए फिल्म निर्माताओं की ओर से अनीता के साथ एग्रीमेंट के तहत 5 लाख रुपए देने को कहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक अनीता अर्से से फिल्म उनका किरदार निभा रहीं अभिनेत्री भूमि पड्नेकर ने मुलाकात की थी। भूमि ने अनीता को एग्रीमेंट के बाद 5 लाख रुपए देने का वादा किया था, लेकिन उस समय अनीता ने सोच समझकर एग्रीमेंट करने की बात कही थी। अब खबर आ रही है कि अनीता फिल्म निर्माताओं के खिलाफ अदालत जाने की बात कह रहीं हैं। अनीता का कहना है कि अगर फिल्म उनकी निजी जिन्दगी पर बनी है तो फिल्म की कमाई का एक हिस्सा उन्हें मिलना चाहिए नाकि 5 लाख रुपए।

{ यह भी पढ़ें:- अक्षय कुमार की इस एक्ट्रेस के वीडियो ने उड़ा दिये थे सबके होश }

फिल्म के डायरेक्टर नारायण सिंह का कहना है कि फिल्म शुरू करने पर उन्हें पता नहीं था कि अनीता नाम की कोई लड़की है। उन्हें फिल्म बनने के बाद पता चला कि ऐसा वाकई हो चुका है। इसलिए उन्होंने अनीता को उसका हक देने की सोची थी। इससे ज्यादा वह कुछ नहीं कर सकते।

आपको बता दे कि यह कोई पहली बार नहीं है जब टॉयलेट विवादों में है। फिल्म शूटिंग शुरू होने के समय से ही विवादों में हैं। मथुरा में शूटिंग को लेकर कुछ धार्मिक संगठनों विरोध किया था। एक अन्य विवाद फ़िल्म निर्माता प्रतीक शर्मा से जुडा है वह फिल्म के कुछ हिस्से पर कॉपी राइट का दावा कर अदालत जा चुके हैं।

{ यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड के खिलाड़ी ने शहीदों के परिवार को दिया स्पेशल दिवाली गिफ्ट }