बहू की जिद से हारा परिवार, बन गयी ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ पार्ट-2

भोपाल। अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेमकथा’ का दूसरा पर सामने आया है। चौंकिए मत, ये फिल्म का दूसरा पार्ट नहीं बल्कि असल जीवन में कुछ ऐसा हुआ कि पूरा वाकया फिल्मी हो गया। दरअसल, मध्य प्रदेश में बहू ने घर में शौचालय बनवाने के लिए पुलिस का सहारा लिया और वो तब तक नहीं मानी जब तक शौचालय बन नहीं गया।

हरदा में जिला अस्पताल के पास रहने वाले एक परिवार के लड़के से दो साल पहले अंजुम का विवाह हुआ था। घर में शौचालय की समस्या से बहू अंजुम काफी परेशानी हो रही थी। 17 लोगों के परिवार में केवल एक शौचालय के कारण आये दिन विवाद होने लगा। विवाद बढ़ने पर अंजुम ने घर में एक और नया शौचालय बनाने की मांग की।

{ यह भी पढ़ें:- 'इज्जतघर' ना होने से 'पिया के घर' आने से इनकार }

बहू अंजुम की इस मांग पर घर में आए दिन झगड़ा होने लगा। बहू ने नाराज होकर पुलिस थाने में अपने पति को छोड़ बाकी सभी घरवालों की खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। उन्होंने बताया कि पुलिस जांच में शौचालय के विवाद की बात सामने आयी तो हमने परिवार को टूटने से बचाने के लिए परिवार के लोगों को समझाया और उनके बीच सहमति बनाने के प्रयास किये।

अंजुम के सास ससुर घर में नया शौचालय बनावाने के लिये तैयार हो गये और प्रशासन की मदद से नया शौचालय तैयार हो गया। थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज त्यागी ने बताया कि नया शौचालय बनने से खुश अंजुम ने पुलिस को धन्‍यवाद देते हुए कहा कि अब कोई विवाद नहीं है।

{ यह भी पढ़ें:- भोपाल में सब इंस्पेक्टर की बेटी बनी गैंगरेप का शिकार, दो दिन तक नहीं दर्ज हुई FIR }

Loading...