1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Neeraj Chopra ने टेंशन दूर भगाने का बताया आसान तरीका, तो लोग बोले- आपकी मासूमियत हमें आप पर गर्व है

Neeraj Chopra ने टेंशन दूर भगाने का बताया आसान तरीका, तो लोग बोले- आपकी मासूमियत हमें आप पर गर्व है

देश के एकमात्र टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) में स्वर्ण पदक विजेता एथलीट नीरज चोपड़ा (Gold medal winning athlete Neeraj Chopra) ने बीते सोमवार को ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के माध्यम से नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra)ने टेंशन (Tension) से छुटकारा पाने का एक बहुत ही आसान सा तरीका बताया है। तस्वीर में, भाला फेंकने वाले स्टार को एक गिलास चाय और एक रोटी के साथ पोज़ देते देखा जा सकता है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। देश के एकमात्र टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) में स्वर्ण पदक विजेता एथलीट नीरज चोपड़ा (Gold medal winning athlete Neeraj Chopra) ने बीते सोमवार को ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के माध्यम से नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra)ने टेंशन (Tension) से छुटकारा पाने का एक बहुत ही आसान सा तरीका बताया है। तस्वीर में, भाला फेंकने वाले स्टार को एक गिलास चाय और एक रोटी के साथ पोज़ देते देखा जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने फोटो के साथ हिंदी में कैप्शन दिया “खाओ रोटी, पियो चाय, टेंशन को करो बाय बाय “। नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के तस्वीर पोस्ट करने के तुरंत बाद, यह सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गई, जिसके बाद नीरज के फैंस स्टार एथलीट की सादगी की जमकर तारीफ करते नहीं ​थक रहे हैं।

पढ़ें :- वरुण गांधी और बीजेपी नेतृत्व में बढ़ी दूरियां, तो कांग्रेस ने किया स्वागत लिखा 'दुख भरे दिन बीते रे भइया...'

नीरज हाल ही में भारत के पुरुष हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश के साथ प्रसिद्ध क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में देखे गए थे।

पढ़ें :- Video Viral : गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने इस सेलेब्स को किया प्रपोज, मिला ये जबाव

इस महीने की शुरुआत में, नीरज चोपड़ा ने अपना एक “छोटा सपना” पूरा किया, जब उन्होंने अपने माता-पिता को उनकी पहली हवाई यात्रा करवाई थी। स्टार एथलीट ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसमें वह अपने माता-पिता के साथ एक विमान में सवार होते नजर आ रहे थे।

एक फैन ने ट्विटर पर लिखा कि हर दिन, आपकी प्यारी मासूमियत हमें आप पर गर्व कराती है, नीरज चोपड़ा।”

बता दें कि नीरज ने टोक्यो ओलंपिक 2020 (Tokyo Olympics 2020) में पुरुषों के भाला फेंक के फाइनल में 87.58 मीटर के थ्रो के साथ ओलंपिक स्वर्ण जीता है। हालांकि, प्रशिक्षण की कमी और उनकी वापसी के बाद से बीमारी की वजह से नीरज को अपना 2021 का अभियान समाप्त करने के लिए मजबूर होना पड़ा। स्टार एथलीट ने अगले सत्र में मजबूत वापसी की कसम खाई है, जिसमें विश्व चैंपियनशिप, एशियाई खेल और राष्ट्रमंडल खेल जैसे बड़े आयोजन शामिल हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...