1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Tokyo Olympics 2021: अनिल कपूर हुए Cheer 4 India campaign शामिल, वायरल हुई तस्वीर

Tokyo Olympics 2021: अनिल कपूर हुए Cheer 4 India campaign शामिल, वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर ने देश की उस टुकड़ी के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हाथ मिलाया है, जो ओलंपिक के लिए टोक्यो के लिए उड़ान भरेगी। नायक स्टार ने देश के लोगों से एथलीटों को पूरा समर्थन दिखाने का आग्रह किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर ने देश की उस टुकड़ी के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हाथ मिलाया है, जो ओलंपिक के लिए टोक्यो के लिए उड़ान भरेगी। नायक स्टार ने देश के लोगों से एथलीटों को पूरा समर्थन दिखाने का आग्रह किया।

पढ़ें :- Cricket News: पूर्व क्रिकेटर के बयान से रोहित शर्मा के फैंस को लग सकती है मिर्ची,जानें ऐसा क्या कह दिया

टोक्यो, जापान में ओलंपिक पिछले साल आयोजित होने वाले थे, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसमें देरी हुई। बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम 23 जुलाई से शुरू होगा और वास्तव में सख्त स्वास्थ्य सुरक्षा प्रोटोकॉल के तहत होगा।

वही इससे पहले, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड शोपीस इवेंट से पहले भारतीय एथलीटों को शुभकामनाएं देने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के साथ शामिल हुआ। विराट कोहली, रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, मिताली राज, हरमनप्रीत कौर, हरलीन देओल, जेमिमाह रोड्रिग्स ने वीडियो पर अपने संदेश साझा किए। भारतीय राष्ट्रीय हॉकी टीम के कप्तान उद्घाटन समारोह में भारतीय दल के ध्वजवाहकों में से एक होंगे और उनके साथ प्रसिद्ध लंदन ओलंपिक कांस्य पदक विजेता मुक्केबाज एमसी मैरी कॉम भी होंगी।


8 अगस्त को होने वाले समापन समारोह के लिए जाने-माने पहलवान बजरंग पुनिया भारत के ध्वजवाहक होंगे। IOA के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने भी पुष्टि की कि ओलंपिक के लिए कुल दल लगभग 126 एथलीट और 75 अधिकारी होंगे। दल में 56 प्रतिशत पुरुष और 44 प्रतिशत महिलाएं शामिल हैं। इसमें 76 कोटा स्थान हैं और यह लगभग 85 पदक पदों पर प्रतिस्पर्धा करेगा। भारतीय दल 17 जुलाई को टोक्यो के लिए रवाना होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...